बॉलीवुड

BIG BOSS: सलमान खान की सच्चाई आयी सामने, हिना को निकालना चाहते थे धक्के मार कर घर से बाहर

जैसा कि हम सभी जानते है कि बिग बॉस छोटे पर्दे का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला रिएलिटी शो है. इस बार के सीजन में अर्शी खान भी बिग बॉस के घर में रह रही थी और जिसके कारण उन्होंने काफी सारी काफी सुर्खियां भी बटोरी हुई है. बिग बॉस सीजन 11 में अभी पिछले हफ्ते ही अर्शी खान बाहर हुई और उन्होंने बाहर आते ही इस शो को लेकर कई खुलासे किए हैं. अभी हाल ही में अर्शी खान ने शिल्पा शिंदे और हिना खान को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बताया है कि जिस प्रकार की इमेज हिना खान और शिल्पा शिंदे की बाहर दिखाई जा रही है, असल में वह उस प्रकार की नहीं है. इतना ही नहीं बल्कि, अर्शी खान ने बताया कि वह घर में लोगों के साथ बहुत बुरा बर्ताव करती हैं और हरकतों को बिग बॉस के मेकर्स बाहर कैमरे पर नहीं दिखाते. अर्शी ने बताया कि लोग आज भी इनके असली और घिनौने चेहरे से अनजान हैं.

केवल इतना ही नहीं बल्कि, अर्शी ने मीडिया को ये भी बताया है कि वह शो के अंदर हमेशा उसकी निजी जिंदगी को लेकर ही बातें करती रहती थी और उसके साथ बहुत ही गलत प्रकार का व्यवहार करती थी. अर्शी। नेबताया कि बिग बॉस हिना खान की अच्छी बातें दिखाता है परंतु रियल लाइफ में दोनों ऐसी नहीं है. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अभी तक इस शो में हिना खान को लेकर हमेशा उनके बारे में पॉजिटिव दिखाया गया है. अर्शी खान बिग्ग बॉस 11 के मेकर से यह गुजारिश करती हैं कि संडे का भी असली चेहरा दर्शकों के सामने दिखाया जाए और बताया जाए कि वह कितनी गलत है जैसा सब ने मेरा दिखाया है।

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी अर्शी खान ने हिना खान के बारे में यह कहा है कि उन को शो से धक्के मार कर बाहर निकाल देना ही सबसे अच्छा होगा. क्योंकि, जब भी कभी वीकेंड का वार आता था हिना खान 3.3 घंटे तक मेकअप करती रहती थी.इतना ही नहीं अर्शी बल्कि, शो में  शिल्पा शिंदे के बारे में सलमान अभी तक अनजान है.अर्शी ने कहा कि सलमान हिना और शिल्पा के असली चेहरे से अभी तक वाकिफ नहीं है.

बहरहाल, चलिए अब बात करते हैं सलमान खान की. जैसा कि हम सभी जानते ही हैं कि इस शो के होस्ट सलमान खान का हाल ही में 52 वा जन्म दिन बीता है.तो चलिए एक नजर डालते हैं सलमान के जन्म दिन की कुछ दिलचस्प तस्वीरों पर…

सभी जानते हैं सलमान खान को फिटनेस के मामले में सबसे अच्छा माना गया है और वह अपनी फिटनेस का काफी ध्यान भी रखते हैं। इसके साथ ही फिटनेस को सलमान अपने जीवन में काफी अहमियत देते हैं. क्योंकि, सलमान खान के अनुसार अच्छी सेहत। के लिए अच्छी सेहत बहुत जरूरी है.

अगर बात खाने की करें तो आपको हम बता दें कि खाने के सलमान खान भी काफी शौकीन है. एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान को खाने में तीखा खाने के साथ ही साथ इटालियन खाना भी बेहद पसंद है.और जिस प्रकार सब लोगों को अपनी मां के हाथ का खाना पसंद होता है, उसी प्रकार सलमान को भी अपनी मां के हाथ का खाना पसंद है. वैसे वह बाहर का खाना भी काफी पसंद करते हैं लेकिन मां के हाथ का खाना उनके लिए हर खाने से ऊपर मायने रखता है.

सलमान खान अपनी हर फिल्म के लिए स्पेशल डाइट तैयार करते हैं और अपने शरीर को फिल्म के किरदार के अनुसार ढालते हैं. अभी हाल ही में सलमान की फिल्म में “टाइगर जिंदा है ” के लिए उन्होंने काफी अच्छी बॉडी बनाई थी.स

सलमानखान के अनुसार इंसान जिस तरीके का खाना खाते हैं, उनकी सोच भी उसी प्रकार की होती है. बहरहाल, शारीरिक फिटनेस को लेकर सलमान खान हमेशा ही संजय दत्त के सबसे बड़े फैन रहे हैं और वह सुनील शेट्टी को भी फिटनेस के मामले में काफी पसंद करते हैं।

Back to top button