राजनीति

क्रिकेटर पांड्या भी बंध गए शादी के बंधन में, उनकी बीबी हैं अनुष्का शर्मा की तरह ही खुबसूरत

शादी-विवाह हर किसी के लिए बहुत ख़ास मौका होता है। हर कोई चाहता है कि उसकी भी एक खुबसूरत लड़की से शादी हो। हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। उनकी शादी के बाद क्रिकेट की दुनिया के एक और खिलाड़ी शादी के बंधन में बाँधने जा रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि हम किस क्रिकेटर के शादी की बात कर रहे हैं। चिंता मत कीजिये सबकुछ बताएँगे आपको।

दरअसल हम जिस क्रिकेटर के शादी की बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि पांड्या हैं। पांड्या नाम से कंफ्यूज मत होइए, हम हार्दिक पंड्या की नहीं बल्कि उनके भाई कुणाल पांड्या की बात कर रहे हैं। हार्दिक पांड्या के भाई कुणाल पांड्या भी एक क्रिकेटर हैं और उन्होंने 27 दिसंबर को शादी रचा ली है। आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी बीबी की बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की तरह ही खुबसूरत हैं। आइयें जानें उनके बारे में कुछ।

2017 का साल क्रिकेटरों के निजी जीवन के लिए ख़ास रहा है। इस साल कई क्रिकेटर शादी के अटूट बंधन में बंधे हैं। पहले भुवनेश्वर कुमार ने शादी रचाई, फिर जहीर खान ने उसके बाद कप्तान कोहली ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से इटली में शादी रचाई अब बारी है कुणाल पांड्या की। कुणाल पांड्या आईपीएल में मुंबई इंडियन की तरफ से खेलते हैं।

जब मंगलवार को मुंबई में विराट-अनुष्का का भव्य रिसेप्शन का कार्यक्रम चल रहा था, उस समय हार्दिक पांड्या अपने भाई की मेहंदी की रस्म में जाकर मस्ती कर रहे थे। कुणाल के बीते बुधवार को धूम-धाम से अपनी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी से शादी कर ली। आपको बता दें दोनों लगभग डेढ़ साल से एक-दुसरे को डेट कर रहे थे। पंखुड़ी पेशे से मॉडल और फैशन डिज़ाइनर हैं। शादी करने से पहले दोनों ने कई फोटो शूट करवाया था। फोटोशूट के दौरान दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close