जाने कैसे मां के कोख से गायब हुआ 9 महीने का बच्चा

आज तक आपने यह घटना सुनी होगी कि अस्पताल से बच्चा चोरी हो गया है, लेकिन आज की इस खबर में यह जानने को मिला है कि बच्चा अस्पताल से नहीं बल्कि मां के कोख से गायब हो गया है। आइए जानते हैं कि आखिर किस तरह मां के गर्भ से ही बच्चा गायब हो गया है।

घटना राजस्थान के अजमेर की है :

हम आपको बता दें कि यह घटना राजस्थान के अजमेर की है। अलवर गेट के पास मोनू गहलौत नाम के शख्स की पत्नी मंजू की तबियत खराब हो गई, जिसके बाद मोनू अपनी पत्नी को जवाहरलाल नेहरू नाम के अस्पताल लेकर गया, जहां पर मंजू का इलाज चलने लगा। इस इलाज के बीच मंजू की मौत हो गई, मंजू की जान बचाने के लिए डॉक्टर्स ने काफी कोशिश की, लेकिन मंजू की जान नहीं बच पाई। मंजू गभवर्ती थीं, जिसके बाद घरवालों ने डॉक्टरों पोस्टमार्डम करने की जिद की। पोस्टमार्डम में जो खुलासा हुआ उसने सभी को हैरान करके रख दिया।

पोस्टमार्डम की रिपोर्ट में यह पता लगा कि मंजू के पेट में कोई बच्चा था ही नहीं, जबकि ममता कार्ड में यह साफ लिखा हुआ था कि वह गर्भवती हैं। मंजू के कोख में बच्चा ना होने की खबर ने मंजू के पति समेत उसका सारा परिवार हैरान रह गया। डॉक्टर्स के अनुसार मंजू के कोख में कोई बच्चा नहीं बल्कि उसके बच्चेदानी में गांठ थी, जिसके कारण उसका पेट फूल रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.