विशेष

अनुष्का-विराट की रिसेप्शन में शामिल इस शख्स की सच्चाई जानकर हैरान रह जाएंगे आप, कौन है यह शख्स?

21 दिसंबर को अनुष्का और विराट का दिल्ली के ताज होटल में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था. रिसेप्शन में करीबी लोगों के अलावा देश के प्रधानमंत्री मोदी को भी निमंत्रण दिया गया था. रिसेप्शन का फंक्शन शुरू होने के करीब एक घंटे बाद पीएम मोदी रिसेप्शन में पहुंचे. उनके पहुंचते ही लोगों में उत्साह आ गया. मोदी ने स्टेज पर पहुंचकर नए जोड़े को शादी की शुभकामनायें दी. शादी का दूसरा रिसेप्शन मुंबई के होटल में 26 दिसंबर को था. मुंबई वाला रिसेप्शन फ़िल्मी और खेल जगत की हस्तियों के लिए रखा गया था. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के एक से एक बड़े सितारे पहुंचे थे. विरुष्का के इस रिसेप्शन में मानों सितारों का तांता लग गया था. सेंट रेजिस होटल सितारों की चकाचौंध से जगमगा उठा था. चकाचौंध भरी इस महफ़िल में एक व्यक्ति ऐसा भी था जिसे विरुष्का ने खास तौर पर अपने रिसेप्शन में इनवाइट किया था. इस व्यक्ति की तस्वीर तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आखिर कौन है यह व्यक्ति? चलिए आपको बताते हैं.

दरअसल, तस्वीर में दिखने वाले इस व्यक्ति का नाम गयान सेनानायके है. गयान श्रीलंकाई टीम के सपोर्टर हैं. वह सालों से श्री लंका टीम को सपोर्ट करते आये हैं. जब भी श्री लंका का मैच होता है वह टीम की हौसलाअफजाई के लिए स्टेडियम में मौजूद रहते हैं. फिलहाल श्री लंका की टीम भारत दौरे पर आई है और गयान भी उनके साथ भारत आये हैं. विराट कोहली ने गयान को रिसेप्शन में आने का निमंत्रण दिया था. वह रिसेप्शन में शामिल हुए और दोनों के साथ तस्वीर भी खिंचवाई. तस्वीर को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि, “मैं अपने बेस्ट फ्रेंड और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में हूं.” बस फिर क्या था, तस्वीर डालते ही तेज़ी से वायरल होने लगी.

गयान ने भारतीय टीम के अन्य सितारों के साथ भी तस्वीरें शेयर की. उन्होंने सचिन तेंदुलकर के साथ भी एक तस्वीरे सांझा की. सचिन के अलावा वह मनीष पांडे, कुलदीप यादव, उमेश यादव, मुनाफ पटेल और रविन्द्र जडेजा के साथ भी नज़र आये. बता दें कि विराट कोहली की सेनानायके से जान पहचान बहुत पुरानी है.

कई बार विराट ने सेनानायके की तरफ मदद का भी हाथ बढ़ाया है. कल का विरुष्का का यह रिसेप्शन काफी ग्रैंड रहा. बड़े-बड़े लोगों ने आकर इस रिसेप्शन को ऐतिहासिक बना दिया.

Back to top button