राजनीति

पुलिस ने जबरन करवाया भद्दा नाच जिससे नाचने वाला हुआ बेहोश, विडियो देख आप भी सन्न रह जाएंगे

सिरोही: दुनिया में इंटरनेट आने से काफी कुछ बदल रहा है. अब सोशल साइट्स की मदद से लोग अपने टैलेंट को विडियो के रूप में अपलोड करते हैं ताकि सारी दुनिया उनके टैलेंट को पहचान कर उनकी कदर कर पाए. लेकिन, ऐसे में हमारे समाज में कुछ ऐसे भी सनकी और नासमझ लोग हैं, जिनके लिए विडियो बनाना बस एक ज़िद है या फिर एक जूनून है. जिसको पूरा करने के लिए वह किसी की भी विडियो बना कर अपलोड कर देते हैं. आज के समय में किसी इंसान को दुसरे इंसान से फर्क नहीं पड़ता. यहाँ तक की लोग इतने सेल्फिश हो गये हैं कि भगवान ना करें आप किसी हादसे का शिकार भी हो जायें तो वह आपको उठा कर सहारा नहीं देंगे ना ही हॉस्पिटल पहुंचाएंगे. बल्कि, वह आपका विडियो बना कर फेमस होने की कोशिश करेंगे. ऐसे में आप जियो या मरो उन्हें किसी से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला. यूँ कह लीजिये कि बदलते समय के साथ साथ इंसान की सोच भी बदलती जा रही है. कुछ ऐसा ही अजीबो गरीब विडियो आज भी हम आपके लिए लेकर आए हैं. इस विडियो को देख कर आपको समझ नही आएगा कि आपको हसना चाहिए या फिर शर्मिंदा होना चाहिए. क्यूंकि, ये विडियो है ही कुछ ऐसा कि आपकी बोलती बंद हो जाएगी. बहरहाल, चलिए आप खुद ही देख लीजिये इस विडियो को…

दरअसल, ये विडियो सिरोही जिले के थाना सरूपगंज थाना क्षेत्र का है. यहाँ एक जगह भगवान की याद में भजन कीर्तन चल रहा था. ऐसे में काफी भारी भीड़ थी तो वहां पुलिस भी उनकी रक्षा के लिए आ पहुंची. परन्तु, इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जो आप कभी सपने में भी नहीं सोच सकते होंगे. दरअसल, ये विडियो एक पुलिसवाले के डांस का है. जो इन दिनों सोशल साइट्स पर काफी पोपुलर हो रहा है. आम इंसान की रक्षा करने वाले पुलिसवाले ने इस विडियो में शर्म की सारी हदें पार कर डालीं.

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इस विडियो में पुलिसवाला पागलों की तरह नाच रहा है. ऐसे में वह वहां मौजूद डांसर को अपनी पीठ पर उठा लेता है और तेज़ी से उसको घुमाने लग जाता है. पुलिसवाले का ये रूप शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. केवल इतना ही नहीं बल्कि, इस पुलिसवाले को ये भी होश नहीं रहा कि वह क्या कर रहा है क्या नहीं. लगातार घुमने के कारण कलाकार पुलिसवाले की पीठ पर बेहोश हो कर नीचे गिर पड़ा. जिसको देख कर पूरी जनता दंग रह गई.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ये विडियो सरूपगंज थाना के पास मुनि जी महाराज की धुणी पर भजन संध्या का आयोजन से लिया गया है. जहाँ एक कलाकार औरत के लुक को अपनाकर नाच रहा था. इतने में वहां पुलिस भी आ गई और उनमे से एक जन ने उस कलाकार को बहुत लापरवाही से पीठ पर उल्टा लटका लिया और घूमना शुरू कर दिया. अधिक घुमने के कारण उस कलाकार का सिर चकरा गया और वह बेहोश हो कर गिर पड़ा. वहां मौजूद लोगों के अनुसार पुलिसवाला भी उस वक्त होश में नहीं था शायद उसने शराब पी रखी थी.

हालांकि, उस पुलिसवाले ने कलाकार के बेहोश होने के बाद उसको पानी पिलाया और आराम करने के लिए भिजवा दिया. ये विडियो इन दिनों सोशल साइट्स पर काफी ट्रेंडिंग हो रहा है. चलिए देखते हैं इस विडियो को.

देखें ये विडियो

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button