बॉलीवुड

जावेद जाफरी की खूबसूरत बेटी की फोटो देखकर रह जाएंगे दंग, जिसके आगे हिरोइनें भी हैं फेल

बचपन में आपने सोनी टीवी पर डांस का शो बूगी-बूगी जरूर देखा होगा। बच्चों के इस प्रोग्राम को देखकर सभी को नाचने का मन करता था। देश भर के डांसर इसमें जाने के लिए तरसते थे। अगर आपको बूगी-बूगी याद होगा, तो ‘बूगी वूगी’ के जज नावेद, जाफरी और दोस्‍त रवि बहल भी याद होंगे। जो आपस में खूब हंसी मजाक करते थे। इसके अलावा जावेद जाफरी के टिप्स आज भी लोग फॉलो करके डांसर बन रहे हैं। अगर आप भी ये सोच रहे हैं कि हम यहां जावेद जाफरी की बात करने वाले हैं तो आप गलत हैं, क्योंकि हम उनकी हॉट खूबसूरत और हसीन बेटी की बात करने वाले हैं, जो इन दिनों रहती हो न्यूयार्क में हैं लेकिन सोशल मीडिया में फोटो अपलोड करके खूब सुर्खियों में हैं।

बॉलीवुड के शानदार एक्टर, कॉमेडियन और वॉइस आर्टिस्ट जावेद जाफरी की खूबसूरत और स्टाइलिश बेटी अलाविया जाफरी फिलहाल अभी बड़े और छोटे पर्दे पर भले न दिखी हों लेकिन सोशल मीडिया में सुपर हिट हो चुकी हैं।

जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या एक लाख 17 हज़ार फॉलोवर है। जो अलाविया की ग्लैमरस तस्वीरों के दीवाने हैं। इसीलिए अलाविया अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर लगातार फोटो पोस्ट करती रहती हैं।

अलाविया ने धीरू भाई अंबानी स्कूल से पढ़ाई की है। मुंबई में पली-बढ़ी और फिलहाल वो न्यूयॉर्क में हैं। जावेद के तीन बच्चे हैं जिनमें अलाविया सबसे बड़ी हैं।

अलाविया अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की बेस्ट फ्रेंड हैं पहले अलाविया लाइमलाइट से दूर रहती थीं लेकिन जाह्नवी के साथ वो अब बोल्ड हो गई हैं। दोनों ही अक्सर गॉशिप करते और एक साथ घूमते-फिरते देखा जाता है।

अलाविया बॉलीवुड में कब एंट्री लेंगी इसका तो पता नहीं, लेकिन अलाविया रणवीर सिंह और जस्टिन वेबर की फैन हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे रणवीर के साथ नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर अपने जबरदस्त स्टाइल और फैशन सेंस की वजह से स्टार तो हैं ही, साथ ही अब लाइम लाइट में भी काफी आने लगी है। अलाविया सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और तस्वीरों के जरिए दिनचर्या के बारे में अपने दोस्तों को बताती रहती हैं।

अलाविया 26 साल की हैं और अपने छोटे भाइयों मीज़ान और अब्बास से बहुत करती है।

Back to top button