बॉलीवुड

27 दिसंबर को पंड्या कर रहे हैं शादी, खूबसूरती में अनुष्का को भी मात देती हैं गर्लफ्रेंड: देखें

साल 2017 शादियों का सीजन रहा. इस साल कई जानी-मानी हस्तियों ने शादी रचाई. टीवी कलाकार हों या बड़े पर्दे के कलाकार, इस साल कई लोग शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां अनुष्का और विराट की शादी ने बटोरी. इटली में हुई उनकी शादी और फिर दिल्ली में हुआ ग्रैंड रिसेप्शन लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया. बता दें कि अनुष्का और विराट की शादी में प्रधानमंत्री मोदी भी शरीक हुए थे. टीम इंडिया के कप्तान की शादी के बाद टीम का एक और दिग्गज खिलाड़ी शादी करने जा रहा है.

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल पंड्या 27 दिसंबर के दिन अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहे हैं. 27 दिसंबर के दिन क्रुणाल मुंबई के एक पांच सितारे होटल में अपनी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी शर्मा से शादी करेंगे. बता दें कि क्रुणाल एक स्पिन बॉलिंग ऑलराउंडर है और मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेलते हैं. शादी से पहले इस जोड़े ने अपना बेहतरीन फोटोशूट करवाया है. प्री वेडिंग

फोटोशूट में जहां क्रुणाल बहुत हैंडसम लग रहे हैं वहीं पंखुड़ी भी किसी परी से कम नहीं लग रहीं. खूबसूरती के मामले में पंखुड़ी अनुष्का शर्मा को भी मात दे रही हैं. क्रुणाल पंखुड़ी को काफी समय से डेट कर रहे थे.

वह एक-दूसरे के साथ करीब दो साल से रिलेशनशिप में थे. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के ज़रिये हुई थी. दो साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया.

बता दें कि पंखुड़ी पिछले 5 साल से मुंबई में रहकर फिल्म मार्केटिंग का काम किया करती थीं. लेकिन पिछले साल ही उन्होंने अपना यह काम छोड़ दिया. रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी इस शादी में खेल, राजनीती और बॉलीवुड से जुड़े दिग्गज कलाकार शामिल होंगे. साल 2017 आईपीएल में मुंबई इंडियन्स को चैंपियन की ट्रॉफी दिलाने में क्रुणाल और हार्दिक पंड्या का बहुत बड़ा हाथ था.

साल 2017 में बहुत सारे लोग शादी के बंधन में बंध गए. इसमें सबसे ऊपर नाम आता है अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का. उसके बाद जिसकी शादी चर्चा में रही वह थी ज़हीर खान और सागरिका घटगे की शादी. कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने भी कुछ दिनों पहले ही अपने बॉयफ्रेंड हर्ष से शादी रचाई है. इसके अलावा हृषिता भट्ट, वत्सल सेठ, नील नितिन मुकेश और अमृता पुरी ने भी इसी साल शादी की है.

Back to top button