बॉलीवुड

Big Boss 11: झगड़ा करते-करते विकास ने आकाश को किया ज़बरदस्ती किस, विडियो हो रहा है वायरल

बिग बॉस के घर में प्यार, वॉर और दोस्ती देखना आम बात है. बिग बॉस का यह घर इमोशंस से भरा पड़ा है. आये दिन दर्शकों को इस घर में कुछ नया देखने को मिलता है. कभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स बन जाते हैं तो कभी एक-दूसरे के जान के दुश्मन. कभी-कभी तो लड़ाई झगड़े में कंटेस्टेंट्स किस हद तक बुरा बोल देते हैं उन्हें खुद इस बात का अंदाज़ा नहीं होता. उस समय यह घर बिग बॉस का घर कम और लड़ाई का अखाड़ा ज्यादा लगता है. बिग बॉस में कुछ न कुछ ऐसा होता ही रहता है जो चर्चा का विषय बन जाता है. इस साल बिग बॉस के सबसे मशहूर कंटेस्टेंट विकास गुप्ता, अर्शी खान, शिल्पा शिंदे और हिना खान हैं. फैन्स जम कर इन लोगों को सपोर्ट कर रहे हैं. इस बीच बिग बॉस के घर में विकास गुप्ता ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देखकर कयास लगाये जा रहे हैं कि वह शो से बाहर हो सकते हैं.

पिछली बार एक टास्क के दौरान विकास पुनीश के साथ फिजिकल हो गए थे. एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही कारनामा कर दिया है जिसे देखकर लगता है कि उन्हें कहीं शो से बाहर जाने का रास्ता न दिखा दिया जाए. इस बार उन्होंने आकाश डडलानी के साथ पंगा ले लिया है. पिछली बार पुनीश के साथ फिजिकल होने पर उन्हें कप्तान के पद से हटा दिया गया था. लेकिन इस बार आकाश के साथ उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसका भगवान ही मालिक है. दरअसल, एक टास्क के बाद विकास, अर्शी और आकाश काल कोठरी की सजा काट रहे हैं. ऐसे में आकाश का विकास को पहले से ही तंग करने का प्लान था. आकाश हमेशा से विकास को परेशान करते ही आये हैं. उन्होंने कई बार तो विकास को मास्टरमाइंड की जगह गधा कह दिया है.

आकाश का विकास को परेशान करने का यह सिलसिला काल कोठरी में भी जारी रहता है. एक टाइम के बाद विकास अपना आपा खो देते हैं और गुस्से में आकर आकाश को धक्का मारते हुए ज़मीन पर फेंक देते हैं. बात यहीं खत्म नहीं होती और हैरानी तो तब होती है जब इस सब के बाद विकास आकाश को ज़बरदस्ती किस करने की कोशिश करते हैं. अब किस करने का माज़रा क्या है यह तो बिग बॉस देखने पर ही पता चलेगा. वहीं, लोग कह रहे हैं कि कैमरे की एंगल की वजह से भी ऐसा होता हुआ दिख सकता है. किस करने का यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. देखें विडियो-

Back to top button