बॉलीवुड

जानिये: क्यूँ सलमान नहीं करना चाहते थे “प्रेम रतन धन पायो” में सोनम के साथ काम

अभिनेत्री सोनम कपूर ने फिल्म प्रेम रतन धन पायो को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि सलमान Prem Ratan Dhan Payo फिल्म में मेरे साथ काम नहीं करना चाहते थे. जब इसका कारण उनसे पूछा गया तो उन्होंने बतया की सलमान उनके पिता अनिल कपूर के बहुत अच्छे दोस्त है जिसके कारण वो Prem Ratan Dhan Payo में मेरे साथ रोमांस करने में असहज थे.

उन्हें बहुत सारी फिल्मो से हाथ धोना पड़ा.

आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि अपने पिता की वजह से उन्हें बहुत सारी फिल्मो से हाथ धोना पड़ा. वे एक पत्रकार के उस सवाल का जवाब दे रही थी जिसमे उनसे पूछा गया था कि “क्या स्टार किड्स अपना करियर बॉलीवुड में आसानी से बना लेते है ?” सोनम ने बताया कि स्टार किड होने का केवल यही फायदा होता है कि आपको पहली फिल्म आसानी से मिल जाती है पर उसके बाद अपना करियर कड़ी मेहनत करके ही बनाना पड़ता है.

उन्होंने उदाहरण दिया कि दीपिका और प्रियंका आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन है, क्या ये भी स्टार किड्स है. इन्होने अपना करियर अपने आप कड़ी मेहनत करके बनाया है. इसी इंटरव्यू में सोनम आगे बताती है की “फराह खान” उनकी माँ की बहुत अच्छी दोस्त है पर आजतक उन्होंने मुझे कोई फिल्म ऑफर नहीं की. वो मुझे कभी एक हीरोइन के रूप में देख ही नहीं पाती. वे अभी भी मुझे अपनी बेटी ही मानती है.

सोनम कपूर ने बॉलीवुड में अपनी एंट्री संजय लीला भंसाली की फिल्म “सांवरियां” से की थी. वे इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ दिखी थी. सोनम अब तक कई बॉलीवुड फिल्मो जैसे मौसम, रान्झना, आई हेट लव स्टोरी और बेवकूफियां में दिख चुकी है. वे पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के साथ फिल्म खूबसूरत में भी दिखी थी. सोनम इस वक़्त फिल्म “वीरे दी वेडिंग” में व्यस्त है इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान भी दिखाई देगी.

Related Articles

Close