अनुष्का का यह टपोरियों वाला अंदाज़ देखकर हर कोई रह गया हैरान, देवर संग लगाये जम कर ठुमके-देखें

कल यानी 21 दिसंबर को अनुष्का और विराट का दिल्ली के ताज होटल में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ. अपने रिसेप्शन में जहां विराट ट्रेडिशनल बंद गला शेरवानी में बहुत हैंडसम लग रहे थे वहीं अनुष्का भी लाल बनारसी साड़ी में किसी परी से कम नहीं लग रही थीं. अनुष्का की खूबसूरती में डिज़ाइनर सब्यसाची की साड़ी ने चार चांद लगा दिए थे. अनुष्का की ये साड़ी बनारस के पीली कोठी के कारीगरों द्वारा बनाई गई थी. डिज़ाइनर सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस साड़ी और बंद गले परिधान के राज़ का खुलासा किया है. अनुष्का और विराट के रिसेप्शन की फोटोज और विडियोज सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ जो चीज़ वायरल हो रही है वह है रिसेप्शन में किया गया दोनों का डांस. अनुष्का और विराट ने अपनी रिसेप्शन पार्टी पर जम कर ठुमके लगाये. देखने वाले उन दोनों का डांस देखते ही रह गए.

सबसे ज्यादा जो डांस विडियो वायरल हो रहा वह उस समय का जब अनुष्का अपने मुंह में नोट लेकर डांस करती हैं. रिसेप्शन के बाद साड़ी में ही अनुष्का ने शानदार डांस किया. अनुष्का का यह बिंदास और टपोरी अंदाज़ देखकर सभी हैरान रह गए. उनका यह अंदाज़ सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. वह मुंह में नोट लेकर जिस तरह से थिरक रही हैं, उनका चुलबुलापन साफ़ नज़र आ रहा है. इस विडियो में अनुष्का के साथ विराट कोहली भी अपने फैमिली मेंबर्स के साथ डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. अनुष्का के साथ शिखर धवन ने भी अपने डांस मूव्स दिखाए.

वहीं, विराट कोहली ने भी अपने दोस्तों के साथ खूब डांस किया. वह अपनी मां के साथ भी डांस करते हुए दिखाई दिए. कुल मिलाकर विराट-अनुष्का के साथ-साथ दोनों परिवार के लोगों ने भी जम कर मस्ती की. उनका यह डांस विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. बता दें कि शादी का दूसरा ग्रैंड रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में रखा गया है. मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में फ़िल्मी जगत की जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी. जबकि दिल्ली में हुए रिसेप्शन में दोनों परिवार के रिश्तेदार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. इस भव्य रिसेप्शन को देखकर आप मुंबई में होने वाले रिसेप्शन का आईडिया तो अपने आप ही लगा सकते हैं. आप भी देखिये अनुष्का और विराट के रिसेप्शन पार्टी में किया गया यह शानदार डांस.

देखें विडियो-

Leave a Reply

Your email address will not be published.