इन 4 राशि की लड़कियों से करते हैं प्यार तो ज़रा रहे संभलकर, दिल तोड़ने में होती हैं माहिर

शादी करना जीवन का सबसे महत्वपूर्ण निर्णय होता है. हर इंसान यह निर्णय बहुत सोच-विचार के बाद लेता है. पति-पत्नी का संबंध बिजली की दो तार की तरह होता है. सही जुड़ने पर हर तरफ रौशनी हो जाती है और ग़लत जुड़ जाए तो ज़ोर का झटका लगता है. क्या आपने कभी सोचा है कि जन्म-जन्मांतर तक निभाया जाने वाला यह रिश्ता पहले ही जन्म में बोझ जैसा क्यों लगने लगता है? इस रिश्ते में परेशानी क्यों आने लगती है? अगर नहीं, तो आज हम आपको बताएंगे कि कुछ लड़कियों का व्यवहार शादी के बाद इतना ख़तरनाक क्यों हो जाता है. उनका व्यवहार इतना बदल जाता है कि शादी करने के इस निर्णय पर आपको पछतावा होने लगता है. इस बदलते व्यवहार का कारण लड़कियों की राशि में छुपा होता है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही राशियों के बारे में बताएंगे जो प्यार के मामले में बेहद ख़तरनाक साबित हो सकती हैं.

कुंभ राशि

कुंभ राशि की लड़कियां वैसे तो बहुत अच्छी होती हैं. पर अगर आपने कभी इनके साथ कुछ ग़लत कर दिया तो फिर आपकी खैर नहीं है. इस राशि की लड़कियों को बेहद चालाक माना गया है. ये किसी को भी अपनी बातों में आराम से फंसा सकती हैं. लेकिन इनमें एक बात अच्छी यह होती है कि जब तक आप इनके अथ लॉयल रहेंगे तब तक वह भी आपके साथ लॉयल रहेंगी. उनकी लॉयल्टी आप पर डिपेंड करती है. लेकिन धोखा मिलने पर ये इस हद तक जा सकती हैं जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते.

सिंह राशि

सिंह राशि की लड़कियां अपने प्यार को हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं. ये साइको भी बन सकती हैं. इस राशि की लड़कियों से ज़रा संभल कर रहें. आपकी छोटी सी भूल जानलेवा साबित हो सकती है. इनको प्यार में धोखा बिलकुल बर्दाश्त नहीं होता. ये बदला लेने के लिए कुछ भी कर सकती हैं. ये बहुत पजेसिव नेचर की होती हैं. ये छोटी—छोटी बातों पर शक करने लगती हैं. इन्हें अपने पार्टनर का किसी और से घुलना-मिलना बिलकुल पसंद नहीं होता.

वृश्चिक राशि

इस राशि की लड़कियों को गुस्सा बहुत ज़्यादा आता है. इनके गुस्से आने का कोई समय नहीं होता. इनके गुस्से का शिकार आप किसी भी वक़्त हो सकते हैं. इस राशि की लड़कियां आपको अपने दोस्तों से दूर रखने के लिए हर संभव प्रयास कर सकती हैं. यह चाहती हैं कि सारा टाइम आप बास उनके साथ ही स्पेंड करें. वह आपको घर-परिवार से भी दूर रखने का प्रयास करती हैं. इन लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते हैं जो बीवी का गुलाम बनकर रहें.

मीन राशि

मीन राशि की लड़कियां एक पहेली की तरह होती हैं. इन्हें समझना बेहद मुश्किल होता है. इनका गुस्सा इतना ज़्यादा होता है कि यह अपने आप को भी नुकसान पहुंचा सकती हैं. गुस्से में यह कुछ भी कर सकती हैं. लेकिन ये लड़कियां दिल की साफ़ होती हैं. इन्हें घर-परिवार के साथ रहने में कुछ खास दिलचस्पी नहीं होती. ये अधिकतर अपने पार्टनर के साथ अकेले रहना पसंद करती हैं. इन राशि की लड़कियों के मन की बात की जाए तो ठीक लेकिन उनके मन के विपरीत कार्य करने पर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं.

 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.