दिलचस्प

VIDEO: इस विडियो को देख कर हंसी रोक पाना है नामुमकिन, कृपया बच्चे इस विडियो से दूर रहें

आज की दुनिया काफी फ़ास्ट फॉरवर्ड हो रही है. इंटरनेट ने दुनिया को एक नई परिभाषा दे डाली है. आज की युवा पीढ़ी इंटरनेट पर मौजूद सोशल साइट्स जैसे कि फेसबुक, यूट्यूब, इन्स्टाग्राम, ट्विटर आदि को अपने एंजोयमेंट का जरिया बना रही है. आए दिन इन सोशल साइट्स पर कोई ना कोई विडियो वायरल होता ही रहता है. दरअसल, ये विडियोज़ और फ़ोटोज़ को हम जैसे साधारण इंसान ही इंटरनेट पर अपलोड करते हैं. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि आज की जनरेशन को इन सोशल साइट्स पर फेमस होना बहुत अच्छा लगता है. इसलिए सबका ध्यान अपनी और आकर्षित करने के लिए लोग हर छोटी से छोटी बात का विडियो बना लेते हैं. उनमे से कुछ वीडियोज़ ऐसे होते हैं, जिन्हें देख कर लोग इतने प्रभावित हो जाते हैं कि अपने आप को उन्हें शेयर करने से रोक ही नहीं पाते.

अभी हाल ही में एक साधारन भारतीय लड़की ने इंटरनेट पर पॉपुलैरिटी हासिल करने के लिए कुछ ऐसा ही गजब विडियो डाला था कि वह यूट्यूब पर सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग हो गईं. दरअसल, ये विडियो “सेल्फी मैंने लेली आज” का था. ऐसे ही कईं अन्य वीडियोज़ हैं, जिन्हें लोग जबरन शेयर करने पर मजबूर हो जाते हैं. इनमे कॉमेडी और डांस विडियो भी शामिल होते हैं. आज हम आपके लिए एक ऐसा ही विडियो लेकर आये हैं, जिसको देख कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पायेगे. इस विडियो में कुछ ऐसे फनी क्लिप्स को ऐड किया गया है, कि उन्हें देख कर हर कोई हँसे बिना रह ही नहीं पाता.

100% हसी का किया है दावा

दरअसल, यूट्यूब पर एक “Desi Dance Mediatm” नामक चैनल ने एक ऐसा फनी विडियो अपलोड किया है कि लोग उसको शेयर करने पर मजबूर हो रहे हैं. केवल इतना ही नहीं इस चैनल ने ये दावा किया है कि लोगों का इस विडियो को देख कर 100% आप हंस देंगे और ये उनकी गारंटी है. अभी तक इस विडियो को 4 करोड़ से भी अधिक व्यूज इल चुके हैं. केवल यही नही बल्कि, अभी तक इस विडियो को 40 लाख लोग लाइक कर चुके हैं और लाखों लोग विडियो को पसंद करके कमेंट भी कर चुके हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ये चैनल यूट्यूब पर काफी फेमस है शायद इसी कारण इसके 2.4 लाख सब्सक्राइबर हैं. अगर आपका मूड उदास है और आप उसको फ्रेश करना चाहते हैं तो एक बार इस विडियो को जरुर देखें. क्यूंकि, ये विडियो पल भर में आपकी सारी थकान और स्ट्रेस को दूर कर देगा और आपके चेहरे पर मुस्कान दे देगा. इसके इलावा हमारी आपसे विनती है कि आप इस विडियो को अकेले में ही देखें और बच्चों को इस विडियो से दूर रखें.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ये विडियो चीन के कुछ वीडियोज़ को मिला कर बनाया गया है. दरअसल, ये एक प्रैंक विडियो है. इस विडियो में ये बात साफ़ दिखाई गई है कि दूसरों के लिए गड्डा खोदने वाले खुद उस गड्डे में गिर जाते हैं. कुछ ऐसा ही हाल इस विडियो में भी हुआ है. इस विडियो में कुछ लोग आने साथी को प्रैंक करने के प्रयास में जुटे थे जबकि, वह खुद उस प्रैंक का ना चाहते हुए भी हिस्सा बन बैठे.

बहरहाल, ये विडियो आपके मूड को एकदम फ्रेश कर देगा और आपको खिलखिलाती हुई हंसी तोहफे में दे देगा. तो दोस्तों देर किस बात की? चलिए देखते हैं हंसी से भरपूर इस विडियो को. आर दोस्तों अगर आपको ये विडियो पसंद आये तो इसको शेयर करना मत भूलियेगा! देखें विडियो-

Back to top button