बॉलीवुड

विराट अनुष्का की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे पीएम मोदी, छोटी सी वजह से शर्मिंदा हुई अनुष्का

नई दिल्ली टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी, हनीमून और रिसेप्शन की खबरें इन दिनों सुर्खियों में है। इटली में शादी और रोम में हनीमून के बाद ये प्यारा कपल इंडिया वापस आ चुका है। इंडिया लौटकर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी का रिसेप्शन दिल्ली में रखा है जिसमें आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। यह रिसेप्शन दिल्ली के ताज डिप्लोमेटिक इंक्लेव में हो रहा है, जिसमें भारतीय टीम के कई दिग्गज क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्टर्स-एक्ट्रेसेस भी पहुंचे हैं।  लेकिन, रिसेप्शन के दौरान एक बेहद चौकाने वाला खुलासा हुआ है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की चर्चा हर जगह हो रही है। इटली के शहर फ्लोरेंस के बोर्गो फिनोशिटो रिजॉर्ट में गुपचुप शादी करने के बाद ये कपल हनीमून के लिए रोम गया था। फिर वहां से वापस लौटकर दिल्ली और मुम्बई में रिसेप्शन पार्टी देने वाला है। 21 दिसंबर यानि आज दिल्ली के ‘द ताज पैलेस’ होटल में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का वेडिंग रिसेप्शन जारी है। इस रिसेप्शन में पीएम मोदी भी शामिल हुए हैं। लेकिन, इस दौरान एक बार फिर से अनुष्का शर्मा को शर्मसार होना पड़ा है। आपको याद होगा की हाल ही में अनुष्का के अपनी शादी के दौरान पहने गए झुमको के कॉपी होने की खबरें सुर्खियों में रही थी।

लेकिन, इस बार अनुष्का ने फिर से डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के तैयार कि हुई साड़ी पहनी जिसपर चर्चा हो रही है। आपको बता दे कि अनुष्का शर्मा ने अपने रिसेप्शन में जो साड़ी पहनी है वो सब्यसाची की डिजाइन की हुई है। लेकिन, इस साड़ी में सबसे बड़ी गड़बड़ ये हैं कि यह साड़ी कुछ दिनों पहले दीपिका पादुकोण द्वारा पहनीं हुई साड़ी से मिलती जुलती दिख रही है। आपको बता दें कि ऐसी ही साड़ी दीपिका पादुकोण ने हेमा मालिनी के बुक लॉन्च के मौके पर पहनीं थीं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी शादी के दौरान अनुष्का ने जो सब्यसाची द्वारा डिजाइन की हुई ज्वैलरी पहनी थी उसमें भी बड़ी गड़बड़ सामने आई थी। अनुष्का ने जो झुमके पहने थे वैसे ही झुमके कोई और एक्ट्रेस पहले ही पहन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर शादी के दौरान भी एक तस्वीर वायरल हो रही थी जिसमें एक तरफ दीपिका पादुकोण तो दूसरी तरफ दुल्हन बनी अनुष्का शर्मा के झुमके दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में अनुष्का ने जो झुमका अपनी शादी के दिन पहना था, ठीक वैसा ही झुमका दीपिका पादुकोण भी पहने हुए नज़र आ रही थी। लेकिन, सबसे चौकाने वाली बात ये है कि अनुष्का द्वारा पहने गए झुमके और साड़ी दोनों ही दीपिका पादुकोण पहले ही पहन चुकीं हैं।

Back to top button