दिलचस्प

बस में सबके सामने लड़की ने उतार दी पैंट और करने लगी ये काम…

आजकल हर दिन जिंदगी में छोटी मोटी घटनाएं घटती रहती है कब कहाँ किस वक़्त किसी के साथ कोई घटना हो जाये इसका कोई अंदाज़ नही लगा सकता. कभी कुछ ऐसी घटनाएं सामने आ जाती हैं जिसे देखकर आसपास के लोग हँसते हँसते पागल हो जाते है तो कभी कुछ मन को अंदर से रुला भी देती है. आज हम कुछ ऐसे फनी घटनाओं के से जुड़ी एक वीडियो आपको लिए लागये है. दावा करता हूँ की नीचे दी गयी वीडियो को देखकर आपकी हँसी नही रुकेगी और आप हँस हँस कर पागल हो जाओगें.

गौरतलब किसी को भी अंतर्मन से हँसा देने वाली ऐसी वीडिओज़ ज्यादार चीन से ही आती है जिसमे लोग ऐसी उटपटांग हरकते करते हुए कैमरे में कैद होते है जिसे देखने के बाद आप वैसे वीडिओज़ बार बार देखना पसंद करेंगे. आपको बता दे कि यह फनी वीडियो भी चीन से ही आया है जहाँ एक महिला आँजने अनजाने में एक घटना का शिकार होकर एक पुरुष के पैंट को पकड़ खींच डालती है जिसके बाद होता है कुछ ऐसा जो कि आपको हँसाने के लिए काफी है.

घटना चीन के शहर फुजाओ की है जहाँ एक बस में सवार कुछ लोग पीने गंतव्य की ओर जा रहे थे. जैसा कि आप सब ने बस में सफर करते हुए महसूस किया होगा कि जब बस का ड्राइवर अचानक ब्रेक लगा बैठता है तो आप खड़े हुए स्थान पर खुद को स्थिर नही रख पाते और आगे या पीछे की दिशा में गिर जाते है और कभी कभी चोट भी लग जाती है तो कभी लड़की के ऊपर गिरे तो थपड भी खाने पड़ जाते है. पर यहाँ कुछ अलग ही हुआ. खड़ी खड़ी बस में सफर कर रही एक महिला बस के अचानक ब्रेक लगने की वजह से खुद को कन्ट्रोल नही कर पाती और गेट से नीचे उलट पुलट कर गिर जाती है और लोग उसे देखकर हँसने लगते है उसके बाद महिला झट से उठकर फिर से बस के अंदर चली जाती है. पर अगली बार जब ड्राइवर ब्रेक लगाता है तो हो जाता है ऐसा कुछ जिसे देखकर कोई भी लड़की शर्म के मारे अपना मुंह मोड़ ले और लड़के तो उसे देखकर अपनी हँसी पर कंट्रोल न कर पाये.

दरअसल कुछ दूर जाने के बाद जब लड़की अपनी गंतव्य तक पहुच गयी तो वह अपना बैग लेने के लिए नीचे झुकी. ठीक उसी वक़्त फिर से ड्राइवर ने ब्रेक लगा डाला और वह लड़की खुद को इस पोजीशन में कंट्रोल नही कर पाने की वजह से अपने आगे खड़े एक पुरुष की पेंट को पकड़ लिया और उसके बाद उस व्यक्ति की पैंट उसके कमर से नीचे उतार गयी. खुद के साथ ऐसा होता देख वह आदमी हड़बड़ा कर जल्दी से अपनी पंत को ऊपर करने लगा तब तक वहाँ मौजूद सभी लोगों की नज़र उस आदमी पर पड़ गयी. इस तरह व्यंग का पात्र बंदे देर नही लगा और वहाँ सभी लोग खिल खिला कर हँसने लगें. आप भी इस वीडियो को देखने के बाद खुद के ऊपर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे… देखें वीडियो- 

Back to top button