राजनीति

आशिक ने ट्यूशन जा रही प्रेमिका के सीने में घोपा 11 बार चाकू, जान निकलने तक करता रहा वार

कोटा – राजस्थान से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सनकी आशिक ने ट्यूशन जा रही प्रेमिका के सीने में उसके मरने तक 11 बार चाकू से बेरहमी से वार किया है। लड़के का नाम साबिर और लड़की का नाम शाहीनूर बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि वह अपनी सगाई टूटने से काफी नाराज था। दरअसल, सगाई के बाद शाहीनूर को पता चला कि साबिर का चाल-चलन ठीक नही है, इसलिए शाहीनूर ने अपनी सगाई तोड़ ली थी।

दरअसल, साबिर और शाहीनूर की सगाई कुछ दिनों पहले हुई थी, लेकिन साबिर का चाल-चलन ठीक न होने के कारण शाहीनूर के घरवालों ने सगाई तोड़ दी। सगाई टूटने से साबिर काफी नाराज था और उसने शाहीनूर की हत्या की प्लानिंग करते हुए जब वह ट्यूशन के लिए जा रही थी तो उसपर चाकु से हमला कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, शाहीनूर उर्फ शीनू (18) भीमगंजमंडी थाना स्थित नेहरू नगर में रहती है। शाहीनूर उर्फ शीनू के पिता का नाम असलम है। सगाई के बाद घरवालों को पता चला कि शाबिर ठीक लड़का नही है। इसलिए उन्होंने सगाई तोड़ दी थी। दरअसल, साबिर को नशे का शौक था।

 दोपहर के करीब 2.30 जब शाहीनूर उर्दू की क्लास के लिए जा रही थी। उसी दौरान साबिर वहां पहुंचा। शाबिर को देखकर शाहीनूर तेज चलने लगी। लेकिन, साबिर ने दौड़ते हुए शाहीनूर को पीछे से पकड़ लिया और चाकू से शाहीनूर के सीने पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए। शाहीनूर के साथ उसकी छोटी बहन भी थी, जिसकी चिल्लाने की आवाज सुनकर सामने वाले घर की छत पर एक शख्स आया। शाहीनूर की छोटी बहन खुद को बचाने के लिए घबरा कर वहां से सामने वाले घर में घुस गई और मदद के लिए गुहार लगाई। जब वह वापस  आई तो शाहीनूर खून से लथपथ सड़क पर पड़ी थी।

पुलिस ने तेजी दिखाते हुए साबिर को उसके बोरखेड़ा स्थित घर से हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद वह अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गया था। पुलिस ने शाबिर को चंबल नदी के पास से पकड़ा है। बताया जा रहा है कि वह चंबल के इलाके में छुपने की फिराक में था। फिल्हाल पुलिस शाहीनूर के शव की पोस्टमॉर्टम करा रही है। परिजनों के मुताबिक, उन्होंने साबिर को कई बार समझाया था कि उसकी शादी कैंसिल हो चुकी है इसलिए वो शाहीनूर को परेशान न करे। लेकिन, वह नही माना। परिजनों ने इसकी सूचना पहले दी होती तो शायद शाहीनूर आज जिंदा होती।

Back to top button