बॉलीवुड

‘टांगों’ से लेकर ‘क्लीवेज’ दिखाने तक ऐसी तस्वीरों पर सेलिब्रिटीज को मिले भद्दे कमेंट्स- देखिये

सोशल मीडिया का ट्रेंड दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है. इसका भूत हर किसी के सर चढ़ा रहता है. सोशल मीडिया का इस्तेमाल लोग तरह-तरह से करने लगे हैं. बॉलीवुड हस्तियां भी इस मामले में अब पीछे नहीं रही हैं. वह भी लाइमलाइट में रहने के लिए सोशल मीडिया का अच्छे से इस्तेमाल करते हैं. तो वहीं उनके फैंस और हेटर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए तैयार रहते हैं. स्टार्स आये दिन अपनी तस्वीरें ट्विटर, इंस्टाग्राम या फिर फेसबुक पर पोस्ट करते हैं. कुछ-कुछ तस्वीरों के लिए तो उन्हें जमकर ट्रोल किया जाता है. ट्रोल होने वालों की लिस्ट में ईशा गुप्ता, दिशा पटानी जैसे बड़े स्टार्स के अलावा टीवी के कुछ मशहूर सेलिब्रिटीज भी शामिल हैं. आज हम ऐसी ही कुछ फीमेल सेलिब्रिटीज की बात करने जा रहे हैं जिन्हें हेटर्स ने अलग-अलग वजहों के लिए जम कर ट्रोल किया. तो आईये जानते हैं इस लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल.

अर्शी खान

बिग बॉस की सबसे कंट्रोवर्सल कंटेस्टेंट मानी जाने वाली अर्शी खान इन दिनों अपने कपड़ों को लेकर काफी चर्चा में हैं. लोगों ने उन्हें उनकी अजीबोगरीब नाईटीज़ के लिए जम कर ट्रोल किया. हाल ही में उन्होंने बिग बॉस के घर में टॉवल में घूम कर सनसनी मचा दी थी.

प्रियंका चोपड़ा

लोगों ने बॉलीवुड और हॉलीवुड में देश का नाम ऊंचा करने वाली प्रियंका चोपड़ा को भी नहीं छोड़ा. उस समय उन्हें खूब ट्रोल किया गया था जब वह पीएम मोदी से मिडी पहन कर मिलने के लिए गई थीं. इसके बाद प्रियंका ने अपनी मां के साथ शॉर्ट ड्रेस में तस्वीर शेयर करके ट्रोल करने वालों को करारा  जवाब दिया था.

सोनम कपूर

सोनम कपूर आये दिन अपने कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में इस ड्रेस के लिए सोनम बहुत ट्रोल हुई थीं. लोगों ने तो उन्हें फेक तक कह दिया था.

दिशा पटानी

दिशा पटानी का नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार हो चुका है. लेकिन उन्हें भी लोग ट्रोल करने से नहीं चुके जब वह फिल्मफेयर आवर्ड के लिए यह ड्रेस पहन कर आयीं. उनकी क्लीवेज दिखने की वजह से वह लोगों के गुस्से का शिकार हो गई थीं.

दीपिका पादुकोण  

हाल ही में दीपिका अपने एक फोटोशूट को लेकर ट्रोल होने लगी थीं. जब फोटोशूट की यह तस्वीरें लोगों ने देखी तो फोटो पर अभद्र कमेंट्स करने शुरू कर दिए.

हिना खान

Big Boss 11: हिना खान ने एक्ट्रेसेस को कही ये ‘गंदी बात’, उसके बाद सबने मिलकर हिना का किया बुरा हाल

टीवी की चर्चित बहू अक्षरा यानी हिना खान बिग बॉस में बहुत सुर्खियां बटोर रही हैं. वह आये दिन घर के अंदर या बाहर टीवी स्टार्स और फ़िल्मी सितारों पर कमेंट करती नज़र आ रही हैं. इस वजह से लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जम कर ट्रोल कर रहे हैं.

सफा बेग

हाल ही में जब इरफ़ान ने अपनी मॉडल पत्नी के साथ एक फोटो शेयर की तो लोगों ने सफा को गैर-इस्लामी करार दे दिया. लोगों ने उन्हें हाथ दिखाने और नेलपॉलिश लगाने की वजह से खूब ट्रोल किया था.

फातिमा सना शेख

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख को लोगों ने तब ट्रोल करना शुरू कर दिया जब उन्होंने स्विमसूट पहने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. लोग उन्हें शर्म और इज्ज़त की नसीहत देते हुए नज़र आये.

Back to top button