बॉलीवुड

बजरंगी भाईजान की क्यूट मुन्नी की अम्मी भी लाजवाब हैं, खूबसूरती देख रह जाएंगे दंग

वैसे तो सलमान खान के फैन सिर्फ सलमान के नाम पर ही उनके फिल्में  देखने पहुंच जाते हैं और अब तो बॉलीवुड के भाईजान की फिल्में उनके नाम के सहारे 100 करोड़ के क्लब में आसानी से शामिल हो जाती हैं लेकिन साल 2015 में आई बजरंगी भाईजान फिल्म में सलमान से ज्यादे दर्शकों का प्यार एक दूसरे कलाकार को मिला था.. और वो थी फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाने वाली  बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा । हर्षाली  के क्यूटनेस ने सबका दिल जीत लिया था वहीं उस फिल्म में उनकी मां का किरदार निभा रही अभिनेत्री ने भी अपनी सुन्दरता से सबका ध्यान खींचा था.. आज हम आपको उसी खूबसूरत अभिनेत्री से मिलवाने जा रहे हैं।

बजरंगी भाईजान में मुन्नी की अम्मी का किरदार निभाने वाली इस एक्ट्रेस का नाम हैं मेहर विज .. इस फिल्म में इनके किरदार का लुक साधारण था जबकि रिएल लाइफ मेहर की खूबसूरती देखने लायक है। आपको बता दे कि मेहर पेश से मॉडल और अभिनेत्री हैं और फिल्मों के अलावा उन्होने कई सारे टीवी सीरियल्स में भी काम किया है।

फिल्मों की बात करें तो हाल ही में आई सीक्रेट सुपरस्टार में जायरा वसीम यानि इंसिया की अम्मी का किरदार निभाया था वहीं टीवी सीरियल्स की बात करें तो किस देश में है मेरा दिल में और राम मिलाये जोड़ी से इन्होने अपनी पहचान बनाई है।

मेहर दिल्ली की रहने वाली हैं और फिल्म एक्टर मानव विज से शादी की है.. ये मानव विज वहीं हैं जिन्हे आपने फिल्लौरी में अनुष्का के भाई का किरदार में देखा था। इसके अलावा मानव ने रंगून और उड़ता पंजाब में भी काम किया है। वैसे हम बात कर रहे थें मेहर विज की तो आपतो बता दें कि वो फिल्मों में भले ही बेहद साधारण रूप में दिखती हैं पर असल लाइफ में मेहर बहुत खूबसूरत हैं।

Back to top button