बॉलीवुड

क्या चुनाव लड़ेगी कंगना ? BJP से मिल सकता है टिकट ! कहा- जो 2019 में हुआ वही 2024 में भी होगा

हिंदी सिनेमा की मशहूर और बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत पवित्र नगरी हरिद्वार पहुंचीं है. हाल ही में उन्हें जब मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया था तो उन्होंने कहा था कि वे हरिद्वार जा रही है और वहां से फिर केदारनाथ भी जाएगी.

कंगना रनौत हरिद्वार पहुंच चुकी हैं. यह अभिनेत्री ने मीडिया से भी बातचीत की. इस दौरान उन्होंने साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा की. भारतीय जनता पार्टी की कट्टर समर्थक कंगना ने साफ-साफ कहा है कि साल 2024 में भी वही होगा जो साल 2019 में हुआ था. यानी कि साल 2024 में भी भाजपा की सरकार बनेगी. एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की सत्ता संभलेंगे.


मीडिया ने बातचीत में कंगना से साल 2024 के लोसकभा चुनाव पर सवाल किया था. अभिनेत्री ने दो टूक जवाब देते हुए कहा कि, ”चुनाव को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता है लेकिन 2024 में वही होगा जो 2019 में हुआ था”. गौरतलब है कि पिछले आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) को 353 सीटें मिली थी. भाजपा दोबारा अपनी सरकार बनाने में सफल रही थी.

काली मंदिर में कंगना ने की पूज-अर्चना


हरिद्वार पहुंचकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने काली मंदिर में पूजा अर्चना की. यहां उन्होंने शिवलिंग का भी पूजन किया. उनका एक वीडियो समाचार एजेंसी ANI ने ट्वीट किया है. साथ में लिखा है कि, ”उत्तराखंड: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हरिद्वार पहुंची. कंगना रनौत ने दक्षिण काली मंदिर में पूजा की और गंगा आरती में हिस्सा लिया. कंगना रनौत केदारनाथ के दर्शन करने भी जाएंगी”.

kangana ranaut

कंगना ने लोकसभा चुनाव पर चर्चा की है तो माना जा रहा है कि वे अगला लोकसभा चुनाव लड़ सकती है. इससे पहले भी वे ये जाहिर कर चुकी है कि वे लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती हैं. उन्होंने अपनी फिल्म ‘थलाइवी’ के प्रमोशन के दौरान बयान दिया था कि, ”अगर उनके फैंस चाहते हैं तो वह निश्चित रूप से राजनीति में शामिल होना पसंद करेंगी”.

कंगना को बॉलीवुड में पूरे हुए 17 साल

कंगना रनौत बॉलीवुड की एक बेहद मशहूर और सफल अभिनेत्री हैं. उन्हें बोल्ल्य्वूद की क्वीन भी कहा जाता है. हिंदी सिनेमा में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में आई फिल्म ‘गैंगस्टर’ से की थी. उन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 17 साल पूरे हो चुके हैं

मशहूर फिल्म निर्देशक अनुराग बासु संग अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए भिनेत्री ने लिखा था कि, ”इस क्रेजी जीनियस अनुराग बसु को धन्यवाद! जिसने मुझे 17 साल पहले 28 अप्रैल 2006 को लॉन्च किया था. यहां मेट्रो (2006) के सेट पर वह और मैं हैं, वह मुझे इस तरह से ट्रेनिंग दे रहे हैं…“तू चुप बस” ट्रेनिंग के दौरान उनका पसंदीदा मुहावरा था…आई लव यू अनु…सब कुछ के लिए धन्यवाद”.

अब इन फिल्मों में नजर आएगी कंगना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


कंगना को आखिरी बार फिल्म धाकड़ में देखा गया था जो कि फ्लॉप रही थी. उनकी आगामी फिल्मों में तेजस, चंद्रमुखी और इमरजेंसी शामिल है. तेजस में अभिनेत्री इंडियन एयरफोर्स पायलट की भूमिका में देखने को मिलेगी. जबकि इमरजेंसी में वे पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती हुई दिखेगी. ख़ास बात यह है कि कंगना इस फिल्म की निर्देशक भी हैं.

Back to top button