बॉलीवुड

Tv एक्टर रुशद राणा ने गर्लफ्रेंड केतकी से रचाई शादी, ‘अनुपमा’ की रुपाली ने शेयर की ख़ास तस्वीरें

नए साल की शुरुआत के साथ ही लोग शादी ब्याह के बंधन में भी बंध रहे हैं. सिने जगत से जुड़े लोग भी इसमें पीछे नहीं है. टीवी इंडस्ट्री से खबर आ रही है कि अभिनेता रुशद राणा ने भी अब शादी कर ली है. उनकी शादी उनकी गर्लफ्रेंड केतकी वालावलकर से हुई है.

रुशद राणा और केतकी वालावलकर की शादी की तस्वीरें भी सामने आ चुकी है. इससे पहले केतकी वालावलकर की मेहंदी की तस्वीर सामने आई थी. वहीं अब दोनों विवाह बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने हिंदू रीति रिवाजों से शादी की. इस दौरान कपल का शादी में मराठी लुक देखने को मिला.

रुशद है टीवी एक्टर, तो केतकी टीवी की क्रिएटिव डायरेक्टर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PinkyDeora (@pinkymehndiart)


बता दें कि रुशद राणा छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता हैं. वहीं केतकी भी जाना-माना नाम हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि केतकी वालावलकर (Ketaki Walawalkar) छोटे पर्दे के बेहद लोकप्रिय धारावाहिक ‘अनुपमा’ की क्रिएटिव डायरेक्टर हैं.

‘अनुपमा’ की रुपाली गांगुली ने शेयर की शादी की तस्वीरें

ketaki and rushad

रुशद राणा और केतकी की शादी की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से ‘अनुपमा’ की लीड अभिनेत्री रुपाली गांगुली ने साझा किया है.

रुपाली ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से रुशद और केतकी की शादी की तीन तस्वीरें पोस्ट की. तीनों ही तस्वीरों में वे रुशद और केतकी के साथ नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को साझा करने के साथ कैप्शन में रुपाली गांगुली ने लिखा है कि, ”हो गई शादी”. साथ में उन्होंने ढेर सारे हार्ट इमोजी भी बनाए.

सेलेब्स और फैंस ने दी बधाई

rushad rana

रुशद और केतकी को शादी के बंधन में बंधने पर सेलेब्स और फैंस ने शुभकामनाएं और बधाई दी है. अभिनेता रोहित बॉस ने लिखा है कि, ”बधाई”. आगे उन्होंने हार्ट इमोजी कमेंट किया. अनुपमा की पोस्ट पर खुद रुशद ने भी कमेंट किया है. उन्होंने तीन हार्ट इमोजी बनाए और साथ में लिखा कि, ”हम तुमसे प्यार करते हैं”. कोरियोग्राफर विजय गांगुली ने हार्ट इमोजी के लिखा कि, ”बधाई हो”.

rushad rana

अपनी शादी में जहां केतकी ट्रेडिशनल ग्रीन नौवारी साड़ी में नजर आई तो वहीं रुशद क्रीम कलर के आउटफिट में नजर आए. एक यूजर ने लिखा कि, ”आप दोनों को बधाई हो”. आगे एक ने लिखा कि, ”अरे भाई कितनी प्यारी खबर है. बधाई हो”. जबकि एक ने कमेंट किया कि, ”और यहां शुरू होता है @ranarushad @ketswalawalkar की #शादी का जश्न….ख़ुशियों से भरी रहे आप दोनों की शादी हमेशा”.

केतकी की मेहंदी सेरेमनी में पहुंची थी अनुपमा की टीम

‘अनुपमा’ धारावाहिक की टीम केतकी की मेहंदी सेरेमनी पर पहुंची थी. रुशद द्वारा पोस्ट की गई मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर में केतकी और उनके अलावा ‘अनुपमा’ की अनुपमा, वनराज, अनुज आदि देखने को मिल रहे हैं.

rushad rana

Back to top button