बॉलीवुड

इस एक्ट्रेस को हो गया था ‘तारक मेहता…’ के डायरेक्टर से प्यार, कर ली शादी, ऐसी है प्रेम कहानी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ धारावाहिक ने अपने हर एक कलाकार को ख़ास और बड़ी पहचान दिलाई है. शो में काम करने वाला हर एक कलाकार खूब लोकप्रिय हुआ है. शो में कभी कभार नजर आने वाला कलाकार भी फैंस के बीच अपनी जगह बनाने में सफल रहा है.

tarak mehta ka ulta chashma

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ धारावाहिक बीते 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. हास्य पर आधारित इस शो को हर कोई बेहद पसंद करता है. शो में यूं तो कई मुख्य कलाकार है लेकिन समय-समय पर नजर आने वाले कलाकारों की लोकप्रियता भी अधिक है.

बात शो में नजर आने वाली रीटा रिपोर्टर की ही कर लेते हैं. रीटा रिपोर्टर के रोल में नजर आने वाली अभिनेत्री का असली नाम प्रिया आहूजा है. प्रिया आहूजा लंबे समय से इस शो से जुड़ी हुई है. उन्हें बहुत कम ही शो में देखा जाता है. गौरतलब है कि प्रिया का ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्देशक से बेहद ख़ास और करीबी रिश्ता है.

अक्सर एक साथ काम करने वाले अभिनेता और अभिनेत्री एक दूजे को अपना दिल दे देते हैं. हालांकि प्रिया का दिल आया ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्देशक मालव राजदा पर. बता दें कि मालव राजदा 14 सालों से शो से जुड़े हुए थे. लेकिन अब खबरें आ रही है कि उन्होंने शो का साथ छोड़ दिया है. लेकिन इसी बीच हम आपको और प्रिया की प्रेम कहानी के बारे में बता रहे हैं.

priya ahuja

मालव राजदा और प्रिया आहूजा को शो के सेट पर एक दूसरे से प्यार हो गया था. जिस दिन प्रिया का शो में पहला दिन था उसी दिन मालव को उनसे प्यार हो गया था. साथ में शूटिंग के दौरान, समय बिताने के दौरान दोनों एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त बन गए थे.

priya ahuja

प्रिया को इस बात की खबर लग चुके थी कि मालव उन्हें पसंद करते हैं. इसके बाद प्रिया को भी मालव से प्यार होने लगा. दोनों ने कुछ समय तक एक दूजे को डेट किया और फिर कपल ने साल 2011 में शादी रचा ली थी.

मालव ने अपने एक साक्षात्कार में बताया था कि दोनों ने एक दूसरे को दो साल तक डेट किया था. एक दूसरे को अच्छी तरह से जानने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को शादी करके नया नाम दे दिया था. एक साक्षात्कार में मालव ने बताया था कि दिवाली के मौके प्रिया ने उन्हें गले लगा कर त्यौहार की बधाई दी. इसके बाद से ही दोनों के बीच अच्छी बातचीत होने लगी.

Back to top button