बॉलीवुड

ज्यादा उम्र में मां बनने के लिए इन एक्ट्रेस ने उठाया कदम, कोई 47 कोई 44 की उम्र में भी कुंवारी

बॉलीवुड और टीवी हसीनाओं की लाइफ आम महिलाओं से बिलकुल अलग होती है. बॉलीवुड हसीनाएं अपनी शादी, अफ़ेयर, तलाक आदि हर एक मामले से सुर्ख़ियों में रहती हैं. कई एक्ट्रेस ने तो उम्र बीत जाने के बाद भी शादी नहीं की और बिना शादी के ही वे मां भी बन गई. वहीं कई बॉलीवुड हसीनाओं ने तो अधिक उम्र में मां बनने के लिए अपने एग्स फ्रिज करवा लिए थे. आज इस लेख में कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

एकता कपूर…

ekta kapoor

एकता कपूर हिंदी सिनेमा एके दिग्गज अभिनेता जीतेन्द्र की बेटी हैं. एकता कपूर ने अपनी पहचान बतौर टीवी प्रोड्यूसर बनाई है. एकता कपूर ने अभी तक शादी नहीं करवाई है. एकता 47 साल की हो चुकी हैं और वे इस उम्र में भी कुंवारी हैं. एकता कपूर लेकिन सरोगेसी के जरिए एक बेटे की मां बन चुकी हैं. उनके बेटे का नाम रवि कपूर है. गौरतलब है कि एकता ने 36 साल की उम्र में अपने एग्स फ्रीज़ करवा लिए थे. इसके बाद वे मां बनी थी.

तनीषा मुखर्जी…

Tanishaa Mukerji

तनीषा मुखर्जी हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन की साली है और अभिनेत्री काजोल की छोटी बहन हैं. तनीषा बॉलीवुड अभिनेत्री भी हैं. उन्होंने कुछ एक फिल्मों में काम किया है. तनीषा ने 39 साल की उम्र में अपने एग्स फ्रीज़ करवा लिए थे. वैसे वे अब तक मां नहीं बनी है और उन्होंने अब तक शादी भी नहीं की है. बता दें कि तनीषा की उम्र 44 साल हो चुकी हैं.

राखी सावंत…

rakhi sawant

बॉलीवुड की ‘ड्रामा क्वीन’ राखी सावंत का नाम भी इस सूची में शामिल है. राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में आ जाती है. 43 साल की राखी भी ने भी अपने एग्स फ्रिज करवा रखे हैं. एक रियलिटी शो के दौरान अभिनेत्री ने इस राज से पर्दा उठाया था. बता दें कि इन दिनों राखी बिजनेसमैन आदिल दुर्रानी को डेट कर रही हैं. खबरें है कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

मोना सिंह…

मोना सिंह टीवी इंडस्ट्री की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री हैं. 41 साल की हो चुकी मोना सिंह ने भी अपने एग्स फ्रीज़ करवा रखे है. यह काम उन्होंने महज 34 साल की उम्र में करवा लिया था. बता दें कि मोना को टीवी शो ‘जस्सी जैसा कोई नहीं’ से खास और बड़ी पहचान मिली थी.

डायना हेडन…

diana hayden

डायना के नाम इस मामले में एक खास रिकॉर्ड दर्ज है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि डायना अपने एग्ज फ्रिज करवाने वाली पहली भारतीय महिला थी. इसके बाद से देश में इस चीज का चलन शुरू हुआ था. डायना की एक ख़ास पहचान यह भी है कि वे साल 1997 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. डायना ने 32 साल की उम्र में यह काम किया था. साल 2014 में शादी करने वाली डायना अब तीन बच्चों की मां है.

सुकीर्ति कांडपाल…

sukirti kandpal

सुकीर्ति छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा हैं. सुकीर्ति टीवी धारावाहिक ‘दिल मिल गए’ सहित अन्य शोज में काम कर चुकी हैं. सुकीर्ति ने भी अपने एग्स फ्रिज करवाए थे.

Back to top button