बॉलीवुड

कोई है 25 साल बड़ा तो कोई 15 साल छोटा, इन चर्चित स्टारकिड्स के बीच उम्र में है इतना बड़ा अंतर

बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही अक्सर उनके बच्चों की भी चर्चा होते रहती हैं. बॉलीवुड के कई कलाकारों के बच्चे काफी सुर्ख़ियों में रहते हैं. आज हम आपसे कुछ स्टार किड्स की चर्चा उनके बीच के उम्र के अंतर को लेकर करेंगे. बॉलीवुड के कई स्टारकिड्स के बीच कई-कई सालों का अंतर है. ये स्टारकिड्स अपने छोटे भाई-बहन से काफी छोटे-बड़े है. तो चलिए कुछ ऐसे ही स्टारकिड्स के बारे में जानते हैं.

आर्यन खान और अबराम…

aryan khan and abram khan

आर्यन खान और अबराम खान बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे है. शाहरुख़ के दो बेटों के अलावा एक बेटी सुहाना खान भी है. शारुख का बड़ा बेटा आर्यन 24 साल का है जबकि छोटा बेटा अबराम खान 9 साल का है. दोनों के बीच उम्र में 15 साल का अंतर है.

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर…

ishaan khattar shahid kapoor

शाहिद कपूर और ईशान खट्टर दोनों सौतेले भाई है लेकिन दोनों के बीच प्यार सगे भाईयों की तरह है. दोनों की मां एक ही है लेकिन पिता अलग-अलग है. दोनों की मां नीलिमा अजीम है. वहीं शाहिद के पिता का नाम पंकज कपूर है और ईशान के पिता का नाम राजेश खट्टर है. दोनों भाईयों के बीच उम्र में 15 साल का अंतर है. शाहिद 41 और ईशान 26 साल के हैं.

सारा अली खान और तैमूर…

sara and taimur

सारा अली खान और तैमूर ये दोनों सौतेले भाई-बहन है. दोनों के बीच उम्र में 22 साल का अंतर है. सैफ अली खान-अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान 27 साल की है. वहीं सैफ और करीना कपूर खान का बड़ा बेटा तैमूर 5 साल का है.

त्रिशाला दत्त और शहरान-इकरा दत्त…

हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता संजय दत्त ने कुल तीन शादियां की थी. उनकी पहली शादी दिवंगत अभिनेत्री ऋचा शर्मा से हुई थी. दोनों की एक बेटी त्रिशाला दत्त है. त्रिशाला 34 साल की है. वहीं संजय की तीसरी शादी साल 2008 में मान्यता दत्त से हुई थी. दोनों के दो जुड़वा बच्चे शहरान दत्त और इकरा दत्त हुए. दोनों 11 साल के है. त्रिशाला अपने सौतेले भाई-बहन से 23 साल बड़ी है.

पूजा भट्ट और आलिया भट्ट…

pooja bhatt and alia bhatt

पूजा भट्ट और आलिया भट्ट दोनों सौतेली बहनें हैं. दोनों ही बॉलीवुड के निर्देशक महेश भट्ट की बेटियां है. पूजा भट्ट महेश भट्ट और किरन भट्ट की बेटी हैं जबकि आलिया भट्ट महेश और सोनी राजदान की बेटी है. आलिया और पूजा के बीच उम्र में 21 साल का अंतर है. आलिया 29 जबकि पूजा 50 साल की है.

सनी देओल और ईशा देओल…

sunny deol and esha deol

सनी देओल और ईशा देओल हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के बच्चे हैं. बता दें कि गुजरे दौर के सुपरस्टार हरमेंद्र ने दो शादियां की थी. प्रकाश कौर से पहली शादी से धर्मेंद्र के चार बच्चे सनी, बॉबी, विजीता और अजीता देओल हुए. जबकि उनकी दूसरी शादी हेमा से हुई और दोनों दो बेटियों के माता-पिता बने. बता दें कि धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी धर्मेंद्र की बेटी ईशा से 25 साल बड़े हैं.

Back to top button