बॉलीवुड

जेल जाने के बाद सुसाइड करना चाहते थे अभिनव कोहली, पत्नी श्वेता के बारे में खोले थे ये राज

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी का नाम इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है। श्वेता तिवारी ने भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर टीवी की दुनिया तक एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है। प्रोफेशनल लाइफ में तो श्वेता तिवारी ने अपनी मेहनत के बलबूते पर हमेशा सफलता को छुआ।

shweta tiwari

लेकिन उनकी निजी जिंदगी काफी उलझन भरी रही। श्वेता ने दो शादी रचाई लेकिन दोनों ही असफल रही। श्वेता का नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा जब उनके दूसरे पति अभिनव कोहली ने सुसाइड करने की बात कही थी। आइए जानते हैं श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के इस टूटे रिश्ते के बारे में..

श्वेता की दोनों शादियों में आई ये दिक्कतें

बता दें, श्वेता तिवारी ने साल 1998 में पहली शादी राजा चौधरी से की थी। इस शादी से श्वेता को एक बेटी है जिसका नाम पलक है। हालांकि कुछ दिन बाद इन दोनों के झगड़े शुरू हो गए। श्वेता तिवारी का कहना था कि राजा चौधरी उनके साथ मारपीट करते थे जिससे वह काफी परेशान हो गई थी। ऐसे में साल 2011 में इन दोनों ने तलाक ले लिया।

राजा चौधरी से अलग होने के बाद श्वेता की जिंदगी में एक्टर अभिनव कोहली आए। अभिनव कोहली और श्वेता ने एक साल डेट करने के बाद साल 2013 में शादी रचा ली। इस शादी से श्वेता को एक बेटा हुआ जिसका नाम रेयांश है। लेकिन बेटे के जन्म के बाद अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी में भी झगड़े शुरू हो गए।

shweta tiwari

अभिनव कोहली को लेकर श्वेता ने खुलासा किया था कि वह अकेले ही अपना घर का खर्च उठाती थी और अभिनव कोहली कुछ नहीं करते थे। इसके अलावा भी श्वेता ने कहा था कि अभिनव घरेलू हिंसा करते हैं और उनकी बेटी पलक के सामने भी अपशब्द बोलते हैं जिससे श्वेता ने अभिनव से अलग होने का फैसला कर लिया था। अभिनव को तलाक देने के बाद श्वेता ने अकेले ही अपनी बेटी पलक और रेयांश की परवरिश की।

सुसाइड करना चाहते थे अभिनव कोहली

श्वेता से अलग होने के बाद अभिनव कोहली टूट गए थे और उन्होंने सुसाइड करने का भी फैसला लिया था। एक इंटरव्यू के दौरान अभिनव कोहली ने बताया था कि जब उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था तो वह सुसाइड करना चाहते थे। अभिनव कोहली ने खुद ही ये बात कही थी कि, “पलक को अपनी मां से ये कहते सुना था कि मुझे लात मारकर घर से बाहर निकाल दें।

ऐसे में जब ये बात मैंने सुनी तो बहुत दुख हुआ था। बेटे रेयांश के सामने श्वेता उन्हें गाली दे रही थीं और पलक की लात मारने वाली बात भी मेरे दिमाग से नहीं जा रही थी। ये झगड़ा जब बढ़ गया तो श्वेता ने यौन उत्पीड़न का केस मेरे खिलाफ दर्ज करवा दिया, जिसकी वजह से लॉक-अप में भी रहना पड़ा मुझे।

shweta tiwari

अभिनव के मुताबिक, वो गिरफ्तार होने के बाद बहुत ज्यादा बदनाम हो चुके थे। ऐसे में वह 22वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान देना चाहते थे। गौरतलब है कि, दोनों पति से अलग होने के बाद श्वेता सिंगल है। वहीं श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अब बड़ी हो चुकी है और काफी पॉपुलर भी है। वह कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी है। इसके अलावा वह जल्दी ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कदम रखने वाली है।

shweta tiwari

Back to top button