बॉलीवुड

वो कौनसी चीज है जो खान्स के पास नहीं है अक्षय के पास है? ट्विंकल के जवाब से पानी-पानी हो गए करण

हिंदी सिनेमा के फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण 7’ में एक के बाद एक नए-नए मेहमान आ रहे हैं. हर एपिसोड में कोई न कोई बॉलीवुड सेलेब्स करण जौहर का मेहमान बन रहा है. 7 जुलाई से शुरू हुए ‘कॉफी विद करण 7’ के पहले एपिसोड में बतौर मेहमान अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने शिरकत की थी.

kj

इसके बाद करण के मेहमान बने थे बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और दक्षिण भारतीय सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु. सामंथा और अक्षय ने करण के शो पर खूब मस्ती मजाक किया था लेकिन इससे पहले अक्षय कुमार करण के शो में अपनी पत्नी और लेखिका एवं अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के साथ आए थे.

बात है साल 2018 की. जब ‘कॉफी विद करण’ का छठवां सीजन आया था. तब करण जौहर के शो पर अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल के साथ पहुंचे थे. तब ट्विंकल खन्ना ने कई बातों के जवाब बड़ी बेबाकी के साथ दिए थे. एक सवाल के जवाब में तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दे दिया था जिसे सुनकर करण और अक्षय हंस पड़े थे.

koffee with karan 6 akshay kumar and twinkle khanna

गौरतलब है कि करण जौहर अपने शो पर आने वाले मेहमानों से कई अटपटे सवाल करते हैं. कई बार उन्हें जवाब भी बड़ा मजेदार मिलता है. करण के सामने बॉलीवुड सेलेब्स अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे भी करते हैं. अपने शो पर आई ट्विंकल से करण ने सवाल किया था कि, ”अक्षय में ऐसा क्या है जो बाकी के खान एक्टर्स (सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान) मे नही है”.

करण जौहर का सवाल बड़ा मजेदार था और इसका जवाब भी ट्विंकल ने बड़ा मजेदार दिया था. ट्विंकल ने अक्षय की तरफ हाथ से इशारा किया और जवाब देते हुए कहा था कि, ”सम एक्स्ट्रा इंचेस”. इसके बाद चुपचाप करण अक्षय की तरफ देखने लगते है. वहीं अक्षय मंद मंद मुस्कुराते हुए नीचे सिर करके कॉफी पीने लगते हैं. आगे ट्विंकल कहती हैं कि, वो पैर के साइज की बात कर रही थीं.

ट्विंकल ने शेयर किया था वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ट्विंकल खन्ना ने 22 मई 2020 को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया था जो कि इन्ही सवाल जवाबों से जुड़ा हुआ है. इसे इंस्टा पर साझा करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि, ”मेरे प्यारे दोस्त @karanjohar ने मुझे यह भेजा और हम दोनों में दरार आ गई. हम इस सब बकवास से कैसे दूर हुए #OldIsGold”.

akshay and twinkle

बता दें कि अक्षय और ट्विंकल की गिनती हिंदी सिनेमा के सबसे चर्चित, लोकप्रिय और पसंदीदा कपल में से एक के रूप में होती है. दोनों के बीच साल 1999 के दौरान अफेयर की शुरुआत हुई थी. इसके बाद कपल ने 17 जनवरी 2001 को शादी कर ली थी.

akshay kumar and twinkle khanna

शादी के बाद से अक्षय कुमार और ट्विंकल का साथ 21 सालों का हो गया है. शादी के बाद दोनों दो बच्चों के माता-पिता हैं. कपल का बेटा बड़ा है जिसका नाम आरव कुमार है. वहीं छोटी बेटी का नाम नितारा कुमार है.

Back to top button