बॉलीवुड

बॉलीवुड की क्वीन है झूला झूल रही ये बच्ची, तलाकशुदा मर्द से रचाई थी शादी, क्या आप ने पहचाना

झूला झूलने का शौक हर किसी को होता है। खासकर जब आप बच्चे होते हैं तो झूला झूलने में बड़ा मजा आता है। बचपन में यहीं चीजें करना अच्छा लगता था। आप ने भी अपने बचपन में झूला जरूर झूला होगा। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम झूले की इतनी बातें क्यों कर रहे हैं? दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर झूले पर बैठी एक बच्ची बड़ी वायरल हो रही है। यह बच्ची कोई साधारण बच्ची नहीं है। बल्कि ये बॉलीवुड की क्वीन रह चुकी हैं। कुछ लोग इन्हें लेडी बॉस भी कहते हैं।

झूले पर बैठी ये बच्ची है बॉलीवुड की क्वीन

यह क्यूट सी बच्ची झूले पर अपने भाई के साथ बैठी हुई है। अब आपका टास्क ये है कि इस बच्ची को पहचानकर बताना है कि ये कौन सी हीरोइन है? बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स की बचपन की तस्वीरों को शेयर कर उन्हें पहचानने का ट्रेंड बड़ा चल रहा है। अब देखना ये है कि आप कितने बड़े बॉलीवुड फैन हैं और कितनी जल्दी इस बच्ची को पहचान सकते हैं?

यदि आप ने नहीं पहचान तो हम आपको कुछ हिंट दे देते हैं। इस बच्ची ने अपने करियर में सलमान, शाहरुख, आमिर, गोविंदा सहित कई बड़े सितारों संग कई हिट फिल्में दी हैं। वर्तमान में इस बच्ची की उम्र 44 साल है। और उम्र के इस पड़ाव में भी यह काफी एक्टिव हैं।

इस बच्ची ने एक तलाकशुदा इंसान से शादी रचाई है। इसका पति बॉलीवुड का जाना माना फिल्म मेकर है। तो क्या अब आप ने इन्हें पहचाना?

तलाकशुदा आदमी संग लिए 7 फेरे

यदि अब भी नहीं पहचान पाए तो बता दें कि ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी हैं। इस तस्वीर में वह अपने भाई राजा मुखर्जी के साथ झूले का आनंद ले रही हैं। रानी ने अपने करियर की शुरुआत 1997 में ‘राजा की आएगी बारात’ फिल्म से की थी। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा और कई हिट फिल्में दी। आखिरी बार उन्हें सैफ अली खान के साथ 2021 में आई ‘बंटी और बबली’ फिल्म में देखा गया था।

रानी बॉलीवुड में अपनी आवाज और शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। रानी ने 2014 में यश राज चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा से शादी रचाई थी। दिलचस्प बात ये थी कि जब आदित्य तलाकशुदा थे। उनकी पहली पत्नी का नाम प्रियंका खन्ना है। आदित्य और प्रियंका की शादी 2001 में और तलाक 2009 में हुआ था। रानी ने यश राज फिल्म्स के बैनर के तले कई फिल्में की हैं। बस इसी दौरान उन्हें आदित्य चोपड़ा से प्यार हो गया। फिर दोनों ने शादी रचा ली।

मंदिर में भाई के साथ दिखी रानी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)


बता दें कि रानी को हाल ही में मुंबई के फेमस सिद्धि विनायक मंदिर में अपने भाई राजा मुखर्जी संग देखा गया था। अब आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि दोनों भाई बहन में बचपन से लेकर अब तक कितना बदलाव आया है।

Back to top button