बॉलीवुड

10 सालों में बदल गया नन्ही ‘वीरा’ का पूरा का पूरा लुक, अब दिखने लगी कुछ ऐसी : Photos

साल 2012 में आया सीरियल ‘एक वीर की अरदास वीरा’ खूब पॉपुलर हुआ था। इस सीरियल में शिविन नारंग, दिगांगना सूर्यवंशी, विशाल वशिष्ठ और फरनाज शेट्टी जैसे बड़े सितारे नज़र आए थे। वहीं चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नजर आए किरदारों को भी खूब पसंद किया गया था। जहां ‘वीरा’ के किरदार में हर्षिता ओझा नजर आई थी तो वही ‘वीर’ के किरदार में नन्हे बाल कलाकार भावेश बालचंदानी दिखाई दिए थे।

veer ki ardaas veera

इन दोनों भाई-बहन की जोड़ी खूब पॉपुलर हुई थी और इनके किरदारों को भी खूब पसंद किया गया था। बता दे अब वीरा के किरदार में नजर आई हर्षिता ओझा काफी बड़ी हो गई है और हाल ही में उनकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है। आइए देखते हैं हर्षिता ओझा की तस्वीरें..

veer ki ardaas veera

महज 5 साल की उम्र से एक्टिंग कर रही हैं हर्षिता ओझा

बता दें, हर्षिता ओझा ने जब वीरा का किरदार अदा किया था तो उनकी उम्र महज 5 साल थी। लेकिन अब वह काफी बड़ी हो चुकी है और सोशल मीडिया का भी काफी इस्तेमाल करती है। इसके अलावा आए दिन उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है।

harshita ojha

harshita ojha

बता दे हर्षिता ओझा ने ना सिर्फ वीर की अरदास वीरा बल्कि ‘सावधान इंडिया’, ‘बेइंतहा’, ‘तमन्ना’ जैसे कई पॉपुलर सीरियल में काम किया है। हालांकि वह ऐक्ट्रेस नहीं बल्कि एक सिंगर बनना चाहती है और उनकी गाने में काफी दिलचस्पी है।

हर्षिता ओझा का कहना है कि, “मैं खुद को फ्यूचर में मल्टी टास्कर के तौर पर देखना चाहती हूं। हो सकता है मैं खुद को इंडस्ट्री में बतौर सिंगर भी स्टेब्लिश कर सकूं क्योंकि मुझे म्यूजिक से बेहद लगाव है। मैं एक्टिंग की शौकीन हूं लेकिन खुद को एक्ट्रेस बनते नहीं देखना चाहती।”

इंडोनेशिया में भी मशहूर है हर्षिता ओझा

बता दें, इतनी छोटी सी उम्र में हर्षिता ओझा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। ना सिर्फ भारत बल्कि इंडोनेशिया में भी वह काफी मशहूर है। उन्होंने खुद इस बात का जिक्र करते हुए बताया था कि, “मैंने इंडोनेशिया में 3 महीने बिताए। वहां मैंने ‘Malaikat Kecil Dari India’ नाम के एक शो में भी काम किया है जिसका मतलब एंजल ऑफ इंडिया है।

harshita ojha

मैंने इंडोनेशिया में अपनी लाइफ के बेस्ट पल बिताए। वहां मेरे शो वीरा के कई फैन्स मिले। जो मुझे उसी शो के जरिए पहचानते थे। मुझे वहां हर दिन फैन्स गिफ्ट देने के लिए पहुंचते थे। वहां बिताए दिनों को मैं काफी मिस कर रही हूं।”

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हर्षिता के पिता संजय ओझा फाइनेंशियल प्लानर है, वहीं उनकी मां हाउसवाइफ है। इसके अलावा हर्षिता का एक छोटा भाई भी है जिसका नाम हर्षित है।

harshita ojha

हर्षिता ओझा जब वीर की अरदास में काम कर रही थी तब उन्हें सबसे पसंदीदा बेटी का खिताब भी मिल चुका है। हर्षिता ने बताया कि उन्हें अभिनय और संगीत की दुनिया के अलावा स्विमिंग और कत्थक भी काफी पसंद है और वह इसकी ट्रेनिंग भी ले रही है।

Back to top button