बॉलीवुड

बॉलीवुड में धमाल मचाने आ रही हैं पूनम ढिल्लों की बेटी, इस मशहूर एक्टर के बेटे संग करेंगी रोमांस

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स के आने का चलन काफी बढ़ने लगा है। पहले से ही स्टार के बच्चों की पॉपुलरिटी काफी हाई रहती है। ऐसे में उनके बॉलीवुड में कदम रखने के बाद तो फिल्म को देखने के लिए दर्शक जरूर आते हैं। इसी वजह से प्रोड्यूसर भी स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए तैयार रहते हैं।

अब बॉलीवुड में एक और मशहूर अभिनेत्री की बेटी धमाल मचाने आ रही है। वो कोई और नहीं बल्कि पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ढिल्लों हैं। वो जल्द ही एक मूवी में दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आएंगी। खास बात है कि वो अपनी डेब्यू मूवी में बड़े एक्टर के बेटे के साथ रोमांस करते दिखेंगी।

राजश्री प्रोडक्शन करने जा रहा है लॉन्च

पूनम ढिल्लों अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री हुआ करती थीं। उनकी अदाकारी के तो लोग दीवाने थे। वहीं उनकी खूबसूरती की चर्चा तो आज भी होती है। अब वो अपनी बेटी को भी हीरोइन बनाना चाहती हैं। इसी वजह से उन्होंने अपनी बेटी पलोमा को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी भी शुरू कर दी है।

खबर है कि राजश्री प्रोडक्शन इस स्टार किड को लॉन्च करने जा रहा है। पालोमी की इस डेब्यू मूवी में डायरेक्टर और हीरो भी एक साथ डेब्यू करने जा रहे हैं। जी हां मशहूर फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस बड़जात्या की भी ये बतौर निर्देशक पहली फिल्म होगी। इसके अलावा मूवी में एक्टर भी डेब्यू करने वाला है।

इस अभिनेता के बेटे संग करेंगी रोमांस

पलोमा जिस अभिनेता के साथ रोमांस करती दिखेंगी, वो मशहूर एक्टर सनी देओल के बेटे राजवीर देओल हैं। वो भी इसी फिल्म से पहली बार बॉलीवुड में एंट्री करते दिखेंगे। वैसे इस फिल्म का टाइटल अब तक रिवील नहीं किया गया है। बस फिल्म की शूटिंग इसी साल जुलाई में मुंबई में शुरू होने जा रही है।

राजश्री प्रोडक्शन की ये  59वीं फिल्म होगी। इस फिल्म के बारे में बात करें तो ये एक लव स्टोरी है लेकिन इसमें नया कल्चर दिखाया जाएगा। फिल्म में प्रेम कहानी को डेस्टिनेशन वेडिंग के दौरान निखारने का प्लान है। आपको बता दें कि पलोमा पूनम ढिल्लों और अशोक ठकेरिया की बेटी हैं। एक्ट्रेस को कास्ट करके राजश्री प्रोडक्शन खुश है।

पलोमा और राजवीर की तारीफ करते नजर आए डायरेक्टर

पलोना और राजवीर की तारीफ तो फिल्म के डायरेक्टर अवनीश अभी से करने लगे हैं। वो कहते हैं कि फिल्म की कहानी में दोनों ही अपने किरदार में एकदम फिट हो गए हैं। उन्होंने कहा कि दोनों की कैमिस्ट्री भी बहुत अच्छी है। डायरेक्टर ने कहा कि किरदार के हिसाब से दोनों ही बिल्कुल परफेक्ट नजर आते हैं।

उनका कहना है कि राजश्री प्रोडक्शन काफी समय बाद कोई नई मूवी लेकर आने वाला है। फिल्म के बारे में उऩ्होंने कहा कि ये प्यार की जटिलता और सरलता की कहानी को दर्शाने जा रही है। उन्होंने अपने प्रोडक्शन की तारीफ करते हुए कहा कि इस प्रोडक्शन ने हमेशा ही नए टैलेंट को जगह दी है। इसी विरासत को राजवीर और पलोमा आगे बढ़ाते फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Back to top button