बॉलीवुड

सोनम कपूर ने फिर दिखाया अपना बेबी बंप, शेयर की हॉट तस्वीरें, पिता अनिल कपूर ने भी किया कमेंट

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की लाड़ली और अभिनेत्री सोनम कपूर इस साल अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी देने वाली है. दरअसल बीते दिनों सोनम कपूर ने यह खबर अपने तमाम फैंस के साथ साझा की थी कि वे गर्भवती है. उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद से ही वे चर्चा में चल रही है.

sonam kapoor

बता दें कि कुछ दिनों पहले सोनम ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से खुद के गर्भवती होने के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर तीन तस्वीरें साझा की थे जिसमे वे अपने पति आनंद आहूजा के साथ नज़र आ रही थीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से बोल्ड तस्वीरें साझा की थी जिसमे उनका बेबी बंप साफ़ नज़र आ रहा था.

sonam kapoor

सोनम कपूर ने तस्वीरों को साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा था कि, ”चार हाथ. आपको सबसे अच्छा उठाने के लिए हम कर सकते हैं. दो दिल. वह आपके साथ, हर कदम पर एक सुर में धराशायी होगा. एक परिवार. जो आपको प्यार और समर्थन से नहलाएगा. हम आपका स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. #हर दिन अभूतपूर्व”.

sonam kapoor

सोनम कपूर की इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही उनकी प्रेग्नेंसी की खूब चर्चा हो रही है जबकि अब एक बार फिर से वे चर्चा में है. दरअसल एक बार फिर से प्रेग्नेंसी में सोनम ने नया फोटोशूट करवाया है. इसमें भी उनका बेबी बंप साफ़ नज़र आ रहा है. उनका यह बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए प्रेग्नेंसी फोटोशूट भी खूब चर्चाओं में आ गया है.

sonam kapoor

सोनम ने हाल ही में अपने इंस्टा एकाउंट से अपनी पांच तस्वीरें साझा की है. इनमे वे सफ़ेद रंग के कपड़ों में बेबी बंप दिखा रही हैं. उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ़ झलक रहा है और वे काफी खूबसूरत लग रही हैं.

sonam kapoor

सोनम ने ये तस्वीरें कुछ घंटे पहले ही साझा की है. उनकी इन तस्वीरों को समाचार लिखे जाने तक 3 लाख 34 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. इन पर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. सोनम की तस्वीरों पर उनके पिता अनिल कपूर, चाची महीप कपूर, ईशा गुप्ता, नरगिस फाखरी, पद्मिनी कोल्हापुरे, स्वरा भास्कर, एमी जैक्सन, पति आनंद आहूजा आदि ने भी कमेंट किए हैं.

sonam kapoor

बता दें कि सोनम कपूर ने साल 2018 में अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से धूमधाम से शादी की थी. आनंद एक बड़े बिजनेसमैन हैं. शादी के बाद से पति के साथ सोनम कपूर विदेश में शिफ्ट हो गई थी. दोनों लंदन में रहते हैं और अक्सर भारत आते रहते हैं.

Back to top button