समाचार

परिवार की बंदिशों से तंग आ गई थी बेटी, बदला लेने के लिए बनी गंदी फिल्मों की एक्ट्रेस, देखें Pics

इंसान को खुला और आजाद रहना पसंद होता है। कोई भी पिंजरे में या किसी बंदिशों में रहना पसंद नहीं करता है। लेकिन कुछ परिवारों में ढेर सारी बंदिशें होती हैं। खासकर अनुशासन, पुरानी सोच और रूढ़िवादिता के चलते परिवार अपने बच्चों को खुलकर लाइफ जीने नहीं देते हैं। ऐसा वे इसलिए भी करते हैं ताकि उनके बच्चे गलत राह पर न जाए। लेकिन जब आप किसी को कुछ काम करने से मना करते हैं तो वह बार बार उसी काम को करने का सोचता है।

यही वजह है कि अधिकतर वह बच्चे ही आगे चलकर बिगड़ते हैं जिनके मां बाप उन्हें बंदिशों में जकड़ के रखते हैं। अब अमेरिका का यह हैरान करने वाला मामला ही ले लीजिए। यहां लॉरेन कगन (Lauren Kagan) नाम की लड़की अपने परिवार की बंदिशों से इतना तंग आ गई कि उसने परिवार से बगावत छेड़ दी और उनसे बदला लेने के लिए एडल्ट स्टार बनने का निर्णय ले लिया।

परिवार से बगावत कर एडल्ट स्टार बनी बेटी

लॉरेन कगन वेस्टबोरो बैपटिस्ट चर्च के मेंबर के रूप में पली-बढ़ी है। इसे अमेरिका में एक घृणित समूह के रूप में देखा जाता है। ये समूह समलैंगिकता का विरोध करता है। ऐसे में लॉरेन अपने परिवार और इस समूह की रूढ़िवादी सोच से तंग आ गई थी। वह इससे बाहर निकलना चाहती थी। इस चक्कर में उन्होंने एडल्ट स्टार की राह अपना ली। उनका यह फैसला परिवार को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने अपनी बेटी को फैमिली से बैन कर दिया।

परिवार ने किया बेटी को बैन

लॉरेन बताती हैं की जब वह 14 की थी तब से ही उनके पिता उन्हें ‘वेस्टबोरो बैपटिस्ट संगठन’ ले जाते थे। यहां उन्हें ग्रुप की शिक्षा पसंद नहीं आती थी। संगठन उन्हें घर छोड़ने और परिवार से अलग होने के नुकसान और यातनाओं के बारे में बताता था। हालांकि लॉरेन इससे डरी नहीं और न सिर्फ अपना घर छोड़ा बल्कि एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा भी बन गई।

एडल्ट वेबसाइट से कमाती है पैसे

लॉरेन बताती हैं कि जब वह एडल्ट साइट OnlyFans पर एडल्ट स्टार बनी तो यह देख उनके परिवार ने उनके साथ बेहद गंदा व्यवहार किया। वह जिस परिवार से सबसे अधिक प्रेम करती थी, उसी ने उसे मेशा के लिए बैन कर दिया।

परिवार का कोई भी सदस्य उससे बात नहीं करता है। न ही उसे घर मिलने आने देता है। यह सब  लॉरेने के लिए बड़ा दुखद था। हालांकि उन्होंने खुद को संभाला और आज एक अच्छी लाइफ जी ऋ हैं। वे अब एक फिटनेस कोच और मॉडल हैं। वहीं बतौर इंफ्लूएंसर और एडल्ट स्टार भी काम कर रही हैं।

Back to top button