समाचार

रैना के लिए अच्छा नहीं रहा 2022 का आगाज, पिता की मौत के बाद IPL में भी नहीं बिके, अब आया ऐसा मैसेज

भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना के लिए 2022 को आगाज अच्छा नहीं रहा है। अभी 6 फरवरी को ही उनके पिता का देहांत हो गया था। उसके बाद 12 और 13 फरवरी के बैंगलोर में आईपीएल-2022 के लिए हुए मेगा ऑक्शन में उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला।

आपको बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के सफल बल्लेबाजों में से एक सुरेश रैना को मिस्टर आइपीएल जैसे नाम से लोग बुलाते रहे हैं लेकिन इस बार उनकी बोली नहीं लग सकी। अब नीलामी में अनसोल्ड रहने के बाद उनके लिए पुरानी टीम सीएसके ने एक संदेश जारी किया है।

2 करोड़ थी रैना की बेस प्राइज

12 और 13 फरवरी 2022 को बैंगलोर में हुए दो दिवसीय आक्शन में सभी 10 टीमें 600 खिलाड़ियों की बोली लगाने पहुंची। आइपीएल के 15वें सीजन के लिए हुए मेगा आक्शन में रैना 2 करोड़ की रकम से साथ शामिल हुए थे। पहले दिन उनको किसी भी टीम ने खरीदने में रूचि नहीं दिखाई। इसके बाद दूसरे दिन आखिर के सेट में उनको फिर से शामिल किया गया।

इस बार भी उनको किसी फ्रेंचाइजी टीम ने खरीदने में रूचि नहीं दिखाई। चेन्नई ने अपने कई पुराने खिलाड़ियों को साथ जोड़ा लेकिन रैना पर बोली नहीं लगाई। साल 2008 के बाद यह दूसरा मौका होगा जब रैना आइपीएल में नहीं खेलेंगे। इसके पहले साल 2020 में कोरोना की वजह से उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था।

रैना के लिए CSK ने जारी किया संदेश

सीएसके ने रैना के मेगा आक्शन में नहीं चुने जाने पर अपना संदेश जारी कर इस धुरंधर को शुभकामनाएं दी। संदेश में लिखा- चिन्ना थाला, आपने जो हम सभी को यलो मेमोरी दी उसके लिए आपको सुपर थैंक्स।

IPL में रहा शानदार प्रदर्शन

आइपीएल इतिहास में रैना सबसे ज्यादा रन बनाने वालों कि लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं। 205 मैच खेलकर इस खिलाड़ी ने 5528 रन बनाए हैं साथ ही 25 विकेट भी चटकाए हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 100 रन का रहा। उन्होंने 39 अर्धशतक भी लगाए हैं। आइपीएल में रैना ने 203 छक्के और 506 चौके जमाए।

Back to top button