बॉलीवुड

‘तेरा साथ है कितना प्यारा’ वेलेंटाइन पर एक पल भी दूर नहीं हुए विक्की-कैट, थामे रहे एक दूसरे का हाथ

बीते कुछ दिनों से वेलेंटाइन वीक चल रहा है। 14 फरवरी को हर कपल वेलेंटाइन डे माना रहा है। ऐसे में फैंस अपने फेवरेट सितारों के वेलेंटाइन डे को लेकर भी बड़े उत्सुक नजर आ रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड का सबसे पॉपुलर और न्यूली मैरिड कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी हाथ में हाथ डाले अपना वेलेंटाइन डे का प्लान मनाते दिखाई दिए।

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर 2021, को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने यहां भव्य शादी रचाई थी। इनकी शादी सोशल मीडिया पर खूब फेमस हुई थी। शादी के बाद कपल साथ में ज्यादा समय नहीं बीता पाया। इन्हें अपने फिल्म शूट के चलते अलग-अलग शहरों में रहना पड़ रहा है।

वेलेंटाइन पर कैटरीना का हाथ पकड़े दिखे विक्की

विक्की अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में बार-बार इंदौर के चक्कर लगा रहे हैं। वहीं कैटरीना भी अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 के लिए शूटिंग में इधर उधर भाग रही है। हालांकि कपल की खास बात ये है कि जब भी कोई स्पेशल त्योहार आता है तो ये अपने सारे काम छोड़ साथ मिलने आ जाते हैं। क्रिसमस और न्यूईयर पर भी इन्होंने ऐसा ही किया था।

मैचिंग ड्रेस में नजर आया न्यूली मैरिड कपल

अब वेलेंटाइन डे भी आ गया है। शादी के बाद कैटरीना और विक्की का यह पहला वेलेंटाइन डे है। ऐसे में विक्की और कैटरीना फिर अपने-अपने काम छोड़ साथ में आ गए। कपल को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

इस दौरान ये जोड़ी मैचिंग-मैचिंग अंदाज में नजर आई। विक्की जहां सफेद टीशर्ट, डेनिम जैकेट और ट्राउजर पहने दिखे तो वहीं कैटरीना डेनिम आउटफिट में नजर आई। वहीं दोनों ने कोरोना वायरस प्रोटेक्शन का भी ध्यान रखा।

फैंस बोले – बेस्ट जोड़ी है

सबसे खास बात ये रही कि एयरपोर्ट सारा टाइम कपल एक दूसरे का हाथ थामा रहा। दोनों ने एक दूसरे को एक पल के लिए भी नहीं छोड़ा। फैंस को कपल का ये रोमांटिक अंदाज बड़ा पसंद आया। वे कैट और विक्की के इस वीडियो पर खूब प्यार लूटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि “अब दोनों के वैलेंटाइन डे पोस्ट का और इंतजार नहीं होता।” वहीं दूसरे ने लिखा “इनकी जोड़ी बेस्ट है। दे आर मेड फॉर इच अदर”।

फिर एक कमेंट आता है “शादी के बाद दोनों के बीच का प्यार और भी गहरा होता जा रहा है। जरा देखो तो कैसे एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं।” इसके बाद एक शख्स लिखता है “इस जोड़ी को जितना भी देख लो दिल भरत ही नहीं है। लव यू विक्की कैट।” बस इसी तरह और भी कई अच्छे कमेंट्स आने लगे।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

वैसे आप लोगों को कैटरीना और विक्की का यह रोमांटिक अंदाज कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button