राशिफल

Rashifal 25 January: हनुमान जी की कृपा से आज 6 राशि वालों के जीविका के क्षेत्र में होगी प्रगति

हम आपको मंगलवार 25 जनवरी का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 25 January 2022

Hanuman Ashtami

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज आपके मन में तरह-तरह के सपने और कुछ गंभीर विचार आ सकते हैं। आप कुछ कामों के प्रति चिंता मुक्त रहेंगे। बिजनेस संबंधी नये लोगों से जुड़ने का मौका मिलेगा। अस्थिर स्वभाव के चलते अपने प्रिय के साथ आपके मतभेद हो सकते हैं। सड़क पर बेक़ाबू गाड़ी न चलाएँ और बेजा ख़तरा मोल लेने से बचें। विवाहित जोड़े आज घर की तनावपूर्ण जिंदगी में नया रोमांच पैदा करने के लिए शाम के समय कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज लक्ष्य पाने के लिए सभी के साथ तालमेल बिठाने की जरूरत होगी। अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी। शिक्षा विभाग में जाने वालों को अच्छा अवसर मिलता दिख रहा है। कोई जरूरी काम नहीं बन रहा है तो किसी वरिष्ठ की सलाह से काम करना भी सार्थक रहेगा मीठे खानपान में रूचि रहेगी। आप स्वयं पर लगे प्रतिबंधों के खिलाफ आजादी की लड़ाई लडने के मूड में हैं।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज पूरे दिन आप नयी उर्जा से भरे रहेंगे। आपका दिन बहुत ही बेहतरीन रहने वाला है। आपके भौतिक सुख-साधनों में बढ़ोतरी होगी। ऑफिस में कोई उलझा हुआ मामला आज सुलझ जायेगा। आपके ऊपर कुछ पारिवारिक जिम्मेदारियां आ सकती हैं, जिन्हें आप अच्छे से पूरा कर लेंगे। आपके कामों को लोगों की सराहना मिलेगी। कुछ नया करना चाह रहे हैं तो कर लें। सब अपने आप हो जाएगा। थकान व कमजोरी रह सकती है। जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आपको अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा, बशर्ते आप उसके लिए तैयार हों। अचानक आज आप काम से छुट्टी लेने का प्लान बना सकते हैं और अपने परिवार के साथ वक्त बिता सकते हैं। मित्र आपकी मदद के लिए आगे आएंगे। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। संतान की सफलता से खुशी मिलेगी। लव लाइफ में थोड़ा तनाव संभव है। आपको और आपके जीवनसाथी को कोई बहुत सुखद खबर सुनने को मिल सकती है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज आप अपना खुश-दिल और प्रसन्न रवैया रखें। मेडिकल कॉम्पिटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों को जल्द ही अपनी मेहनत का बेहतर फल मिलेगा। आज घर का वातावरण आपको और भी आनंदित बनाएगा। मानसिक और शारीरिक कल्याण के बारे में चिंतन करें। संतान के कारण चिंता तथा तनाव रहेंगे। कार्यस्थल पर प्रसन्नता रहेगी। धार्मिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। आपकी कोई अधूरी इच्छा पूरी होगी आपकी सेहत आपकी ज़रूरत है।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज शुभ कार्यों का आयोजन होगा। आनंद और खुशी लहलहाएगी। वह काम जो आज आप दूसरों के लिए स्वेच्छा से करेंगे न सिर्फ दूसरों के लिए मददगार साबित होगा, बल्कि आपके दिल में खुद की छवि भी सकारात्मक होगी। अनैतिक संबंधो के कारण आपकी छवि धूमिल हो सकती है। आध्यात्मिक खोज आपको अपना खोया हुआ आत्मविश्वास वापस पाने में मदद कर सकती है। आपके काम की गुणवत्ता देखकर आपके वरिष्ठ आपसे प्रभावित होंगे।

hanuman ji pictures

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज किसी से भी कटु वचन न बोलें। घर के दायित्वों को निभाना पड़ेगा। आपको अहंकारी व्यवहार नहीं करना चाहिए। व्यवसाय और कार्यक्षेत्र में आपको ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। हालांकि इसका दुरगामी परिणाम मिल सकेंगे। आप में से कुछ लोगों को अपने भाई की वजह से फायदा होगा। आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा। आपका आज का दिन धार्मिक गतिविधियों पर खर्च हो सकता है। पेट सम्बंधित व्याधियों से शरीर अस्वस्थ रह सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आपके प्रेम सम्बन्ध को नई गहराई मिलेगी। आपको किसी तरह के दबाव में काम करना पड़ सकता है। अपना काम पूरा करने के लिए इधर-उधर भागने की संभावना रहेगी। आज आप मानसिक और शारीरिक ऊर्जा का एहसास करोगे। भाग्य का सहकार आज नहीं मिलेगा। ऊपरी वर्ग से संभलकर चलिएगा। आपको वाहनों और मशीनों से भी सावधान रहना चाहिए। व्यापारियों के लिए आज एक नई परियोजना शुरू करने की संभावना है।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

दूर रहने वाले संबंधियों से संपर्क होगा। जीवन के प्रति सकारात्मक विचार बनायें रखें। बिगड़े मामलों में कुछ राहत मिलने की संभावना है। आज कोई नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं। जिसमें आपको अपार धन प्राप्ति के योग नजर आ रहे हैं। शादीशुदा जिंदगी के तमाम मुश्किल दिनों के बाद आप और आपका हमदम फिर प्यार की गर्माहट महसूस कर सकते हैं। पुराने समय में आपने किसी की जो मदद की होगी, वह अचानक आपके काम आ सकती है।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

आज नया वाहन खरीदने का मन बन सकता है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। नौकरीपेशा जातकों का दिन सामान्य रहेगा। आपके सभी काम सुचारू रूप से पूरे होंगे। माता पिता के साथ आज किसी गंभीर घरेलू मुद्दे पर आपकी चर्चा हो सकती हैं। आप आय का एक अतिरिक्त स्रोत प्राप्त कर सकते हैं। संपत्ति या वाहन की बिक्री और खरीद लाभप्रद होगी। सच के साथ बने रहें झूठ से बचें। जीवनसाथी की सेहत में गिरावट आने से चिंतित रहेंगे।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

आपका आज का दिन आनंद व उल्लास से भरा हुआ होगा व शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य भी अच्छा होगा। आज का दिन पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ के लिए बहुत अच्छा रहेगा। आज किए गए हर कार्य में सफलता मिलेगी। किसी पसंदीदा व्यक्ति से भी संपर्क हो सकता है। भौतिक स्तर पर ऊंचा उठने का प्रयास सफल रहेगा, तो वहीं दूसरी ओर जो लोग नए कार्य की शुरुआत करना चाहते हैं उसके लिए दिन शुभ है।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

व्यस्त दिनचर्या के बावजूद आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी। व्यापार से जुड़े जातकों को जल्द मुनाफा कमाने के चक्कर में शॉर्टकट रास्ते अपनाने से बचने की सलाह दी जाती है। कामकाज में बहुत ज्यादा उतावलापन दिखाने या जल्दबाजी के कारण नुकसान हो सकता है। आज आप कुछ नया करें तो अनुभवी लोगों की सलाह को इग्नोर न करें। अगर आप लोहे से जुड़ा कारोबार करते हैं कोई भी बड़ी डील करने से पहले की तरह सोच विचार कर लें।

आपने Rashifal 25 January का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 25 January का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 25 January 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button