बॉलीवुड

‘क्या तुम मुझसे प्यार करती हो’, जब शराब के नशे में पूछा कपिल ने। गिन्नी ने दिया यह जवाब…

नशे की हालत में किया था गिन्नी चतरथ को प्रपोज, कपिल शर्मा ने ख़ुद किया खुलासा। देखें VIDEO...

अक़्सर सुर्खियों में बनें रहने वाले कॉमेडी की दुनिया के किंग कपिल शर्मा एक बार फिर चर्चाओं में बनें हुए है और इस बार उनके चर्चा में होने का कारण उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ हैं। जी हां उन्होंने अपनी पत्नी को एक बार कुछ ऐसा कह दिया, जो अब चर्चा का विषय बन गया है। गौरतलब हो कि कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने गिन्नी चतरथ के साथ अपने नेटफ्लिक्स के स्टैंड-अप स्पेशल शो, ‘आई एम नॉट डन स्टिल’ पर अपनी लव स्टोरी पर खुल कर बात की है।

जी हां सोमवार को शेयर किए गए एक नए प्रोमो में कपिल ने एक फोन कॉल पर गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) को प्रपोज करने की हिम्मत प्राप्त करने के लिए शराब की एक ब्रांड को धन्यवाद दिया है। आइए ऐसे में जानें पूरी कहानी…

Kapil Sharma

बता दें कि कपिल शर्मा आज के दौर में कॉमेडी की दुनिया में काफ़ी अच्छा कर रहें हैं और उनकी इसी कला की दुनिया कायल बनती जा रही है। वहीं आजकल कपिल अपने नए शो के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। जिसका प्रीमियर 28 जनवरी से किया जाएगा। वहीं हाल-फ़िलहाल में उसको लेकर कपिल शर्मा काफी बिजी हैं, लेकिन बीच-बीच मे कुछ ऐसी विडियोज जारी करते रहते हैं। जो सुर्खियां बटोरती हैं। इसी बीच अब कपिल शर्मा से जुड़ी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)


मालूम हो कि इस वीडियो में कपिल शर्मा अपनी और गिन्नी चतरथ की लव स्टोरी साझा करते हुए नजर आ रहें हैं। वहीं इस वीडियो में कपिल शर्मा ने बताया कि गिन्नी उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि कैसे वह शराब के नशे में ही गिन्नी चतरथ को प्रपोज कर बैठे थे और उनकी बातें सुनकर खुद गिन्नी चतरथ भी परेशान हो गई थीं।

Kapil Sharma

इतना ही नहीं कपिल शर्मा ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, “गिन्नी मेरी पसंदीदा एक्ट्रेस थी। हम थिएटर में साथ में काम करते थे और मैं इसे खूब सारा काम दिया करता था। गिन्नी मुझे बाद में बताती भी थी कि कितना काम हुआ, उन्होंने क्या-क्या किया, रिहर्सल कितनी हुई। इसी सिलसिले में एक दिन गिन्नी का मेरे पास फोन आया। लेकिन उस दिन मैंने ऑफिसर्स चॉइस पी हुई थी।

” वहीं कपिल शर्मा ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि, “मैंने तुरंत गिन्नी का फोन उठाया और उससे पूछ बैठा, ‘क्या तुम मुझसे प्यार करती हो?’ मेरी बातें सुनकर गिन्नी कांप गई थी। वह सोचने लगी थी कि इस आदमी में इतनी हिम्मत कहां से आ गई। लेकिन शुक्र की बात तो यह है कि मैंने उस दिन ताड़ी नहीं पी हुई थी।”

kapil sharma and ginni chatrath

इतना ही नहीं अपनी बात रखते हुए कपिल ने आगे कहा कि अगर मैंने ताड़ी पी होती तो मेरा सवाल कुछ और ही होता। मैं गिन्नी से पूछता, ‘तेरे पापा को ड्राइवर चाहिए?’ वहीं कपिल शर्मा की इन बातों को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े। इसके अलावा आखिर में बता दें कि कपिल शर्मा ने साल 2018 में गिन्नी संग शादी रचाई थी और दोनों की एक बेटी और एक बेटा है जिसका नाम अनायरा और त्रिशान है।

Kapil Sharma

Back to top button