बॉलीवुड

सुकेश और जैकलीन की बेडरूम तस्वीर वायरल, एक्ट्रेस की गर्दन पर नज़र आया लाल रंग का ‘लव बाइट’

सुकेश चंद्रशेखर के साथ निजी तस्वीर वायरल होती देख जैकलीन ने लगाई ये गुहार

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के लिए 2021 काफी बुरा रहा है और लगता है उनका बुरा समय अभी ख़त्म नहीं हुआ है. उनकी मुश्किलें अब बढ़ती ही जा रही है. वह 200 करोड़ की उगाही करने वाले आरोपित ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर बीते कई महीनों से सुर्खियों में हैं. जब से ठग के साथ अभिनेत्री का नाम जुड़ा है दोनों की कई निजी तस्वीरें मीडिया के सामने आ रही है. जो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है.

jacqueline fernandez

इसी बीच इन दोनों की एक और अन्य तस्वीर भी सामने आई है. जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो गई है. इस तस्वीर को मूवी टॉकीज ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सुकेश, जैकलीन के गालों, चेहरे पर किस कर रहा है और वह मुस्कुराती हुई दिख रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस की गर्दन पर लव बाइट का निशान भी साफ़ देखा जा सकता है.

आपको बता दें कि, कुछ समय पहले मनी लॉन्ड्रिंग (money laundering) मामले के आरोपित सुकेश ने अपने ऊपर पर लगे सभी आरोपों को झूठा बताया था. सुकेश ने जेल में रहते हुए अपने वकील अनंत मलिक और रोहन यादव के माध्यम से जारी पत्र में कहा था कि वह ठग नहीं है. उसे धोखेबाज’ या ‘ठग’ कहना गलत है. क्योकि उसे यही तक दोषी नहीं ठहराया गया है.

अपने पत्र में उसने यह भी दावा किया कि वह जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशनशिप में था. उसने अभिनेत्री को करोड़ों के गिफ्ट दिए थे और उसके व्यक्तिगत संंबंधों का आपराधिक मामले से किसी तरह का कोई लेना देना नहीं है.

jacqueline fernandez and sukesh chandrasekhar love bite

अब अपनी पर्सनल फोटो वायरल होने पर जैकलीन ने इसपर रिएक्ट किया है. एक्ट्रेस इस बात से काफी दुखी नजर आ रही हैं. जैकलीन फर्नांडिस ने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा है कि, ‘इस देश ने और इस देश के लोगों ने मुझे बहुत अधिक प्यार दिया है. इसमें मीडिया से मेरे दोस्त भी शामिल है. जिनसे मैंने काफी कुछ सीखा है. मैं इस समय काफी बुरे वक़्त का सामना कर रही हूँ. मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही इससे बाहर निकलूंगी. मेरी सभी दोस्तों से रिक्वेस्ट है कि मेरी प्राइवसी का ध्यान रखे. मेरी निजी तस्वीरें सोशल मीडिया में न फैलाये.

sukesh chandrasekhar and jacqueline fernandez

आप ऐसा अपने करीबी और अजीज लोगों के साथ ऐसा नहीं कर सकते है. मुझे उम्मीद है कि मेरे साथ भी आप ऐसा नहीं करेंगे. मैं उम्मीद करती हूं कि न्याय की जीत होगी. शुक्रिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


जैकलीन के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इसमें सर्कस, अटैक, राम सेतु और बच्चन पांडे में वह मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है. इसके अलावा उनकी सलमान खान के साथ ‘किक 2’ भी इसी साल रिलीज होगी.

गौरतलब है कि जेल में रहते हुए 200 करोड़ की उगाही करने वाला सुकेश कभी खुद को PMO तो कभी गृह मंत्रालय का अधिकारी बता कर लोगों से बात करता था. उसका नाम बॉलीवुड के कुछ अन्य लोगों से भी जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. इनमे नोरा फतेही, शिल्पा शेट्टी, श्रद्धा कपूर आदि हैं.

Back to top button