बॉलीवुड

कवि कुमार विश्वास फिर हुए कपिल शर्मा के मुरीद, बोले- तू हर बार दिल चुरा ही लेता है छोरे

देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने देश दुनिया में अपनी बेहतरीन कॉमेडी से बड़ी और ख़ास पहचान बनाई है. कपिल अपने शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) से तो फैंस का भरपूर मनोरंजन करते ही हैं वहीं अब वे एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं. कपिल के फैंस के लिए यह बड़ी ख़ुशख़बरी है कि अब कपिल नेट फ्लिक्स पर डेब्यू करने जा रहे हैं.

kapil sharma

कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट से एक ऐसा वीडियो साझा किया था जिसमें वे एक मंच पर नज़र आ रहे थे और वे कॉमेडी करते हुए सामने बैठे हुए लोगों को हंसा रहे थे. यह कपिल की नई शुरुआत की एक झलक थी. जल्द ही वे नए अवतार में नए शो में देखने को मिलने वाले हैं.

kapil sharma

बता दें कि कपिल के नए शो का नाम ‘आइ एम नाय डन येट’ बताया जा रहा है. खबरें हैं कि यह शो 28 जनवरी से शुरू हो सकता है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कपिल का नेटफ्लिक्स पर आने वाला यह एक स्पेशल स्टैंड अप कामेडी शो होगा. कपिल इस शो से अपने डिजिटल करियर की शुरुआत करेंगे.

kapil sharma

हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से शो से जुड़ा एक वीडियो साझा कर इस बारे में जानकारी दी थी. वीडियो साझा करने के साथ कॉमेडियन ने अपने ट्वीट में लिखा था कि, ”नेटफ्लिक्स को यह न बताएं कि मैंने फुटेज लीक कर दी है “कपिल शर्मा: ‘आइ एम नाय डन येट”.


कपिल ने डेढ़ मिनट का वीडियो ट्विटर पर साझा किया है. इस वीडियो में वे अपनी निजी जिंदगी के किस्से सामने बैठी हुई ऑडियंस को सुना रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस की इस पर खूब प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. वहीं देश के जाने-माने कवि कुमार विश्वास ने भी कपिल के वीडियो को देखा और ट्वीट किया.

kapil sharma

बता दें कि कपिल शर्मा को पसंद करने वालों में कुमार विश्वास का नाम भी शामिल हैं. विश्वास देश के एक बेहद लोकप्रिय कवि हैं. वे कपिल के शो पर भी आ चुके हैं. कपिल के नए शो की झलक देखने के बाद कुमार विश्वास काफी खुश नजर आए और उन्होंने कपिल को शुभकामनाएं देते हुए उनके लिए एक भावुक नोट लिखा है.

kapil sharma and kumar vishwas

कपिल के लिए ट्वीट करते हुए कुमार विश्वास ने लिखा है कि, ”तू हर बार दिल चुरा ही लेता है छोरे. ऐसे ट्वीट-व्हीट का काम हमें बता दिया कर तू तो बस लम्हा-लम्हा उदास हो जाने वाले इस मुल्क को यूं ही मुस्कराहटों की सौग़ातें सौंपता चल. जल्दी धमाल करने का वादा किया था, तो जल्दी आता हूं. लव यू”.


बता दें कि कुमार विश्वास दो बार कपिल शर्मा के शो पर भी आ चुके हैं. एक बार वे कपिल के शो पर शायर राहत इंदौरी और शायरा शबीना अदीब के साथ आये थे. वहीं एक बार कुमार बॉलीवुड के दो मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी और पंकज त्रिपाठी के साथ आए थे. अब वे एक बार फिर से कपिल के शो पर दिख सकते हैं. उन्होंने ट्वीट के अंत में इस ओर इशारा भी किया है.

kapil sharma and kumar vishwas

बता दें कि कपिल साल 2006 में पंजाबी शो Hasde Hasande Ravo के विजता बने थे. इसके बाद उन्होंने 2007 में द ग्रेट इंडियन लाफटर चैलेंज सीजन 3 जीता था. वहीं साल 2013 में कपिल ने अपना शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शुरू किया. जबकि इसके बाद वे ‘द कपिल शर्मा शो को लेकर आए.

kapil sharma

Back to top button