बॉलीवुड

इस ऑडिशन के बाद बदल गई रुपाली गांगुली की क़िस्मत। अब वीडियो हुई वायरल…

इस वीडियो के बाद बदल गई अनुपमा यानी रुपाली गांगुली की क़िस्मत। देखें वायरल वीडियो...

आज़कल टीवी धारावाहिकों में लगातार अपनी बादशाहत कायम किए हुए है ‘अनुपमा’ नामक सीरियल। जी हां टेलीविजन टीआरपी (TRP) के मामले में लम्बे समय से यह शो बढ़त बनाएं हुए है। वहीं अब इस शो यानी ‘अनुपमा’ (Anupama) में दिन-प्रतिदिन लगातार ट्विस्ट भी आ रहे हैं। बता दें कि अनुपमा की जिंदगी में अब अनुज कपाड़िया का प्यार आ चुका है।

लेकिन वहीं दूसरी तरफ क्या आप यह जानते हैं कि सीरियल में लीड किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की जिंदगी में भी टीवी शो की तरह ही बड़ा ट्विस्ट उस वक्त आया था जब उन्होंने इस शो का ऑडिशन दिया। नहीं जानते तो चलिए आज हम इस राज से पर्दा उठाते हैं और आपको बताते हैं पूरी कहानी…

Rupali Ganguly

बता दें कि अनुपमा सीरियल से रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) की फैन फॉलोइंग काफ़ी हद्द तक बढ़ गई है और उन्हें इस शो में एक ऐसी सहनशील और सब रिश्तों को निभाने वाली औरत के किरदार में दिखाया गया है। जो अब हर दर्शकों के दिल के करीब है। इतना ही नहीं अब एक ऐसा वीडियो भी सामने आया है जो बता रहा है कि आखिर कैसे रुपाली ने यह दमदार किरदार हासिल किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa ❤ (@anupamaafandm)


मालूम हो कि रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के ऑडिशन का ये वीडियो उनके एक फैन पेज पर साझा किया गया है और इस वीडियो में रुपाली को अनुपमा के किरदार की तरह तैयार होते हुए देखा जा सकता है। इतना ही नहीं इसमें पल-पल बदलते उनके एक्सप्रेशन को देखकर यह कहना ग़लत नहीं होगा कि कितने कमाल का ये ऑडिशन रहा होगा।

rupali ganguly

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि रुपाली गांगुली के इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, “अनुपमा ऑडिशन! पूरी तरह से अनदेखा वीडियो। बहुत ही वास्तविक ऑडिशन। हम सब अनुपमा को प्यार करते हैं।” वहीं आख़िर में बता दें कि यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है और इसे देखने के बाद फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं।

Back to top button