दिलचस्प

चायवाले ने पूरा किया 5 साल की बेटी का सपना, ढोल-नगाड़े-बग्घी के साथ घर लाया नया मोबाइल -Video

वह टाइम याद है जब घर में पहली बार मोबाइल आया था? कितनी खुशी हुई थी ना? सिर्फ मोबाइल ही नहीं घर में जब भी कोई नई चीज जैसे साइकिल, बाइक, टीवी या कार पहली बार आती है तो पूरा परिवार खुशी से झूम उठता है। मोबाइल आजकल हर किसी के पास है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके पास ये सुविधा अभी भी नहीं है। फिर आज के टच स्क्रीन वाले स्मार्टफोन देखकर सभी का मन होता है कि हमारे पास भी ऐसा ही मोबाइल हो।

मोबाइल लेना था बेटी का सपना

mobile phone party

ऐसा ही एक सपना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी (Shivpuri) में रहने वाली 5 साल की एक बच्ची था। उसने अपने शराबी पिता से कहा था कि “पापा आप शराब पीना छोड़ दो और जो पैसे बचेंगे उससे एक नया मोबाइल ला दो।” इसके जवाब में पिता ने कहा था “बेटी मैं तेरा ये सपना जरूर पूरा करूंगा।

और जब तेरे पास नया मोबाइल आएगा तो पूरा शहर देखेगा।” फिर कुछ समय बाद पिता ने बेटी का यह सपना पूरा कर दिया। और जब ऐसा हुआ तो सच में पूरे शहर ने इसे देखा।

पिता धूमधाम से घर लाया मोबाइल

mobile phone party

आप सभी ने अभी तक शादी समारोह, राजनीतिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों में ढोल, बाजे, भांगड़ा, बग्घी, आतिशबाजी और नाच-गाने का आनंद लेते हुए लोगों को देखा होगा, लेकिन शिवपुरी में रहने वाले मुरारी चाय वाले ने अपनी बेटी को नया मोबाइल दिलाने की खुशी में ये सारा इंतजाम किया। वह मोबाईल की दुकान से लेकर अपने घर तक बेटी को ढोल-बाजे, बग्घी और आतिशबाजी के साथ ले गया।

इस दौरान बेटी के चेहरे की खुशी देखने लायक थी। वहीं सड़क पर चल रहे लोग भी मुरारी का मोबाइल घर ले जाने का यह स्टाइल देख अचंभे में पड़ गए। वह कहने लगे कि जैसे मुरारी की चाय स्पेशल है वैसे ही उसका मोबाइल लाने का स्टाइल भी स्पेशल है।

मोबाइल आने की खुशी में दी पार्टी

mobile phone party

मुरारी की शिवपुरी शहर के नीलगर चौराहा, पुरानी शिवपुरी में चाय की एक छोटी सी दुकान है। उसकी 5 साल की बेटी की इच्छा थी कि घर में एक मोबाइल हो। वह पिछले दो साल से मोबाइल लाने का बोल रही थी। मुरारी ने अपनी बेटी का यह सपना मंगलवार (21 दिसंबर) पूरा किया।

उसने दुकान से 12500 रुपए में एक मोबाईल खरीदा और फिर इस मोबाइल को धूम-धड़ाके के साथ अपने घर लाया। घर में मोबाइल आने की खुशी में पार्टी भी रखी गई।

देखें वीडियो

अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। हर कोई इस पिता की तारीफ कर रहा है। किसी ने सच ही कहा है बेटियां पापा की परी होती है। वह उनकी खुशी के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वैसे आपको इस पिता का बेटी का सपना पूरा करने का अंदाज कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button