बॉलीवुड

इन 3 शादीशुदा एक्टर्स से स्वयंवर रचाना चाहती हैं सारा अली, पति को रखेगी अपनी मां के साथ

हिंदी सिनेमा की उभरती हुई अदाकारा सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. अभिनेत्री जोर-शोर से अपनी इस आगामी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं. वे अब तक कई जगहों पर अपनी आगामी फिल्म को प्रमोट कर चुकी हैं. वहीं हाल ही में वे ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन के लिए फिल्म निर्देशक करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची.

sara ali khan

बता दें कि सारा अली खान इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार और दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार धनुष के साथ रोमांस करती हुई नज़र आएंगी. सारा के साथ करण के शो पर फिल्म प्रमोशन के लिए अभिनेता धनुष भी पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ही कलाकारों से करण ने कई मजेदार सवाल किए.

sara ali khan

सारा ने करण के शो पर बड़ा ख़ुलासा करते हुए अपने दिल की बात कह दी. उन्होंने बताया कि वह स्वयंवर करना चाहती हैं और करण के इस शो में उन्होंने अपनी पसंद के चार लड़को के नामों का भी ख़ुलासा किया है. ख़ास बात यह है कि वे चारों ही लड़के फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है.

sara ali khan dhanush and karan johar

दरअसल, सारा से अपने शो में करण ने सवाल किया था कि, चार लोगों के नाम बताइए जिनके साथ आप स्वयंवर रचाना चाहती हैं? इसके जवाब में सारा ने आज के दौर के लोकप्रिय फ़िल्मी सितारों का नाम लिया. इनमें तीन बॉलीवुड के और एक साऊथ के अभिनेता हैं. उन्होंने कहा कि, “रणवीर सिंह, विजय देवरकोंडा, विक्की कौशल और वरुण धवन.”

sara ali khan dhanush and karan johar

सारा अली खान का जवाब सुनते ही करण जौहर हंस पड़े और उन्होंने सारा से हंसते हुए कहा कि, “इन सबकी पत्नियां ये शो देख रही होंगी, मैं आपको बस बता रहा हूं.” गौरतलब है कि इन चार में से तीन अभिनेता शादीशुदा हैं. बस साऊथ के स्टार विजय देवरकोंडा ही कुंवारे हैं. रणवीर सिंह की शादी साल 2018 में दीपिका पादुकोण से हो चुकी हैं.

sara ali khan dhanush and ranveer singh

वहीं आपको जानकारी के लिए बता दें कि साल 2021 की शुरुआत में वरुण धवन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी कर चुके हैं. जबकि अभिनेता विक्की कौशल तो नए-नए दूल्हे बने हैं. उनकी शादी 9 दिसंबर को अभिनेत्री कैटरीना कैफ से हुई है. ऐसे में सारा का जवाब काफी हैरान करने वाला है.

sara ali khan

शादी के किए तैयार है सारा, चाहती है घर जमाई बनकर रहे पति…

सारा ने करण के शो पर स्पष्ट किया है कि वे शादी के लिए तैयार हैं और उन्होंने बताया है कि आख़िर उन्हें किस तरह का लड़का चाहिए. एक्ट्रेस के मुताबिक़, मैं शादी के लिए तैयार तो हूं लेकिन ऐसा दूल्हा चाहती हूं जो उनके और उनकी मां अमृता के साथ रहे. मतलब सारा घर जमाई लड़का चाहती है. जो उनके घर ही रहे न कि उन्हें अपने घर पर ले जाए.

sara ali khan vicky kaushal

सारा ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा कि, फिल्म अतरंगी रे में एक डायलॉग है जिसमें मैं कहती हूं कि क्या एक बार एक लड़की को दोनों नहीं मिल सकते? हर बार औरत को ही अपने पैरेंट्स को क्यों छोड़ना पड़ता है और दूल्हे के घर जाना पड़ता है. ये उल्टा क्यों नहीं हो सकता.

OTT पर धमाल मचाएगी अक्षय-धनुष-सारा की ‘अतरंगी रे’…

atrangi re

नंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ 24 दिसंबर को रिलीज के लिए तैयार है. यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. सारा एक साथ अक्षय और धनुष दोनों से इश्क लड़ाएगी.

Back to top button