दिलचस्प

कौन मां?कौन बेटी? तस्वीर को देख लोग नहीं कर पाए यकीं, देखें दुनिया की सबसे हॉट मॉम

मां बनने बाद अक्सर महिलाओं की सुंदरता कम होने लगती है। फिर जब वह 40 की उम्र का आकड़ा छूती हैं तो बुढ़ापा उनके चेहरे पर छलकने लगता है। हालांकि आज हम आपको 44 साल की एक ऐसी मां से मिलाने जा रहे हैं जो सुंदरता के मामले में अपनी बेटी को टक्कर देती है। इतना ही नहीं मां और बेटी की शक्लें और फिगर इतना मिलता है कि अक्सर लोग उन्हें जुड़वा या सगी बहनें समझ बैठते हैं। जब आप इस खूबसूरत मां की तस्वीर देखेंगे तो अपनी आंखों पर यकीन नहीं करेंगे।

44 साल की मां दिखती है बेटी की बहन

Jolene Diaz

जोलीन डियाज (Jolene Diaz) 44 साल की हैं। वह अमेरिका के कैलीफोर्निया (California) में रहती हैं। वह एक प्राथमिक स्कूल टीचर हैं। उनकी 21 साल की एक बेटी है जिसका नाम मीलानी (Meilani) है। दिलचस्प बात ये है कि जोलीन अपनी बेटी मीलानी की मां कम और बहन ज्यादा लगती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Joleen Diaz (@joleendiaz)

लोग उम्र को लेकर खा जाते हैं धोखा

Jolene Diaz

मां बेटी की इस जोड़ी को देख कई बार लोग यकीन नहीं करते हैं। उन्हें लगता है कि ये महिला फेक है। जोलीन बताती हैं कि अपनी सुंदरता के चलते कई बार उनकी ऑनलाइन डेटिंग (Online Dating) प्रोफाइल डिलीट हो चुकी है। दरअसल उनकी बायो में उनकी उम्र और फोटो देखकर लोगों को लगता है कि ये कोई फेक प्रोफ़ाइल है। फिर जब जोलीन अपनी बेटी के साथ कोई तस्वीर डालती है तो लोग ये नहीं मानते कि दोनों दो लोग हैं। अपनी बेटी की तरह दिखने वाली मां कहती हैं कि लोग उन्हें फेक या कैटफिश समझते हैं।

लोगों को नकली लगती हैं तस्वीरें

Jolene Diaz

जेलीन बताती हैं कि उन्हें इस बात पर हंसी आती है कि लोगों को उनकी तस्वीर नकली लगती है। उनका कहना है कि मैंने डेटिंग ऐप पर अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल की लिंक नहीं डालती हूं, क्योंकि मैं असल जिंदगी में वह नहीं हूं जो सोशल मीडिया पर दिखती है।

कम उम्र के युवा करना चाहते हैं डेटिंग

Jolene Diaz

जोलीन पर काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वे अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इंस्टा पर उनके 5 लाख 89 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं। जोलीन बताती हैं कि मेरी तस्वीरों को देख कम उम्र के पुरुष भी मुझ से रिलेशनशिप रखने में दिलचस्पी दिखाते हैं। जब कम उम्र के युवा मुझे देर करने को कहते हैं तो मुझे अच्छा लगता है। वे काफी विनम्र होते हैं। मुझे ये बात अच्छी लगती है कि उन्होंने कम से कम बात करने की हिम्मत तो दिखाई। शायद युवा कल्पना करते हैं कि ये किसी बड़े शख्स को डेटिंग करने जैसा ही होगा।

ऐसे रखती हैं खुद को फिट

Jolene Diaz

कुछ लोग जोलीन को दुनिया की सबसे हॉट मॉम भी कहते हैं। अपनी सुंदरता के राज पर वह कहती हैं कि मैंने ये सुंदरता कोई दो-चार दिन में नहीं पाई है। बल्कि कम उम्र से ही मैंने अपनी सेहत और स्किन का ख्याल रखना शुरू कर दिया। वे बताती हैं कि यंग दिखने के लिए आपको अपने खान-पान पर ज्यादा ध्यान देना होगा। सिर्फ सेहतमंद चीजों का ही सेवन करना होगा। वहीं जोलीन नियमित व्यायाम पर भी जोर देती हैं। वे सप्ताह में 5-6 दिन एक्सरसाइज करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Joleen Diaz (@joleendiaz)


वैसे आपको महिला की यह तस्वीरें कैसी लगी हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button