बॉलीवुड

नए घर में प्रवेश के बाद कैटरीना ने बनाई यह डिश, सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा मैंने बनाई

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी (Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding) को लगभग अब एक हफ्ते होने को हैं। ऐसे में यह कपल अपने नए घर को व्यवस्थित जमाने में लगा हुआ है औऱ इसके साथ ही ये दोनों अपने नए घर में शिफ्ट भी हो गए हैं।

vicky katrina

जी हां हम आपको बता दें कि अपने नए घर में कैटरीना ने अपने पति और नए फैमिली मेंबर्स के लिए स्वीट डिश बनाई है और जिसकी एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। गौरतलब हो कि कैटरीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस डिश को शेयर किया और लिखा कि इस स्वीट डिश को उन्होंने खुद बनाया है।

 

Katrina Kaif made sweet dish

गौरतलब हो कि इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उन्होंने हलवे से भरी कटोरी को पकड़ा हुआ है और पीछे से बालकनी और दूर तक के नजारे भी साफ़ स्पष्ट दिख रहे हैं। वहीं मालूम हो कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif First Rasoi Photos) ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा भी है कि ‘मैंने बनाया’ है। गौरतलब हो कि कैटरीना ने सूजी का हलवा बनाया है और साथ ही इस रस्म को विक्की कौशल के घर में जिस नाम से बुलाया जाता है, उसका भी जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है कि विक्की के घर में इस रस्म को ‘चौका चरधाना’ कहते हैं।

Katrina Kaif made sweet dish

वहीं मालूम हो कि बीते दिनों जब विक्की और कैटरीना ने शादी की तो सीमित संख्या में ही मेहमान शादी में शरीक हुए थे। ऐसे में अब ये दोनों अपने मित्रों और बॉलीवुड सेलेब्स को एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देने की तैयारी की है और वह सूत्रों के मुताबिक 20 दिसंबर को अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी दे सकते हैं।

katrina kaif and vicky kaushal in mumbait

इसके अलावा इस रिसेप्शन पार्टी की जो महत्वपूर्ण बात रहने वाली है, वो ये हैं कि इस पार्टी में आने के लिए सलमान खान और रणबीर कपूर को भी निमंत्रण मिला है। इसके अलावा, क्रिसमस नजदीक है, और यह एक विवाहित जोड़े के रूप में विक्की कौशल-कैटरीना कैफ का पहला त्योहार होगा। इसलिए कैटरीना इससे पहले रिसेप्शन पार्टी (Vicky Kaushal Katrina Kaif Reception Date) देना चाहती हैं और सूत्रों के मुताबिक यह पार्टी मुंबई के जे.डब्लू मैरियट में होगी।

Katrina Kaif made sweet dish

Back to top button