बॉलीवुड

33 साल की ‘बीना त्रिपाठी’ संग इंटीमेट हुए थे 74 साल के कुलभूषण, लोगों की गाली सुनकर रो पड़े थे..

साल 2018 में आई ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज को फैंस का ख़ूब प्यार मिला था. इस वेब सीरीज ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर गर्दा उड़ा दिया था. वेब सीरीज में नज़र आए हर एक किरदार को एक अलग और ख़ास पहचान मिली थी. ‘मिर्जापुर’ सुपरहिट रही थी और इसके कई सीन की ख़ूब चर्चा हुई थी लेकिन मिर्जापुर में रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) और कुलभूषण खरबंदा (Kulbhushan Kharbanda) का एक सीन भी काफी चर्चाओं में रहा था.

mirzapur

रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) ने वेब सीरीज में बीना त्रिपाठी और कुलभूषण खरबंदा (Kulbhushan Kharbanda) ने ‘बाउजी’ का किरदार निभाया था. दोनों कलाकारों के बीच फिल्माए गए एक सीन की ख़ूब चर्चा हुई थी. दरअसल, दोनों के बीच वेब सीरीज में बोल्ड सीन फिल्माया गया था.

mirzapur

कुलभूषण खरबंदा हिंदी सिनेमा के एक दिग्गज़ अभिनेता हैं. वे पहले ही ढेरों बॉलीवुड फिल्मों में काम कर अपने काम का लोहा मनवा चुके हैं. हालांकि जब ‘मिर्जापुर’ में उन्हें रसिका दुग्गल के साथ इंटीमेट होते हुए देखा गया तो लोगों ने उन्हें काफी भला-बुरा कहा था और उन्हें गंदी-गंदी गालिया भी दी थी.

बता दें कि, रसिका इस समय 36 साल की हैं. वहीं कुलभूषण खरबंदा की उम्र 77 साल हैं. दोनों के बीच उम्र में करीब 41 साल का अंतर है. ‘मिर्जापुर’ में कुलभूषण ने एक मक्कार बूढ़े आदमी का किरदार निभाया है. वहीं रसिका भी सेक्स की भूखी महिला दिखाई पड़ती है. बता दें कि वेब सीरीज में कुलभूषण कालीन भैया के पिता के रोल में थे वहीं बीना त्रिपाठी कालीन भैया की पत्नी और कुलभूषण की बहू के रोल में नज़र आईं थीं.

मिर्जापुर के एक सीन में दिखाया गया था कि कुलभूषण अपनी बहू बनी बीना त्रिपाठी से अपने पैरों की मालिश करवाते हैं. इसके बाद उनकी नीयत बहक जाती है तो वे बुरी नजर से बीना को अपने पास आने के लिए कहते हैं. इस सीन के बाद बीना और कुलभूषण दोनों को ही काफी बुरी कहा गया था.

77 वर्षीय कुलभूषण ने अब इस मामले पर कहा है कि, लोगों से गालियां और बुरी कमेंट्स सुनने के बाद वे बेहद भावुक हो गए थे. उन्होंने अब इस मामले पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी बात रखते हुए लिखा है कि, ‘आप लोगों का प्यार पाकर मुझे बहुत अच्छा लगा. लेकिन कुछ लोग ऐसे है जो मुझे संदेशो में गालियां निकाल रहे हैं. मुझे ये देखकर बहुत दुख हुआ. मैं आपके सर्वोतम की कामना करता हूं. मैं डिजिटल दुनिया में नया हूं. सीखने की कोशिश कर रहा हूं.’

Back to top button