बॉलीवुड

क्लिनिक के बाहर दिखीं कैटरीना कैफ़, लोग बोले- शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी क्या ?

Video : क्या प्रेग्नेंट होने के कारण चुपचाप शादी कर रही है कैटरीना! क्लिनिक के बाहर हुई स्पॉट

बस चंद दिनों का इंतज़ार और फिर अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ एवं अभिनेता विक्की कौशल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों की शादी की ख़बरें फ़िल्मी गलियारों में जोर-शोर से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. हर किसी को कपल की शादी का इंतज़ार है. इसी बीच कैटरीना कैफ़ को मुंबई में एक क्लिनिक के बाहर देखा गया है.

katrina

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कैटरीना कैफ़ नज़र आ रही हैं. वे हाल ही में मुंबई के एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुई है. एक्ट्रेस का वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें लेकर तरह-तरह के कमेंट किए हैं. कई फैंस का कहना है कि कैटरीना कैफ़ प्रग्नेंट हैं. उन्हें विक्की ने शादी से पहली ही प्रेग्नेंट कर दिया है.

vicky kaushal and katrina kaif

एक वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैटरीना ने काले रंग की टी-शर्ट पहन रखी है और पिंक टाइट्स के साथ ब्लैक मास्क लगा रखा है. वे एक क्लिनिक से बाहर निकलती हुई नज़र आ रही हैं. कैटरीना के इस वीडियो को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट सेसाझा किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

फोटोग्राफर मानव मंगलानी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इसे समाचार लिखे जाने तक एक लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. कैटरीना क्लिनिक से बाहर निकलकर सीधी अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हो गई. उन्होंने पैपराजी को पोज भी नहीं दिए.

katrina kaif

कैटरीना कैफ़ का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इस पर ख़ूब मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘शादी के पहले ही बच्चा.’ वहीं एक ने लिखा कि, ‘बहुत बुरा हुआ…अब सलमान खान का क्या होगा.’ जबकि आगे एक यूजर ने कैटरीना का वीडियो देखने के बाद लिखा कि, ‘शादी हो भी रही है या नहीं.’

9 दिसंबर को शादी करेंगे विक्की-कैटरीना…

katrina kaif and vicky kaushal

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है. जानकारी है कि दोनों कलाकार राजस्थान के सिक्स सेंस रिजॉर्ट, बड़वारा में सवाई माधोपुर इलाके में रॉयल वेडिंग करने जा रहे हैं. शादी की रस्में 7, 8 और 9 दिसंबर को पूरी होगी. 9 दिसंबर को दोनों हिंदू रीत-रिवाजों से शादी कर एक-दूजे के हो जाएंगे.

katrina kaif and vicky kaushal

जानकारी यह भी मिली है कि 7 दिसंबर से 10 दिसंबर तक रणथंबौर में 45 से अधिक होटल्स शादी में आने वाले मेहमानों के लिए बुक किए गए हैं. विक्की और कैटरीना की शादी को देखते हुए प्रशासन भी अलर्ट है और प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है. बताया जा रहा है कि विक्की और कैटरीना 6 दिसंबर को अपने-अपने परिवार वालों के साथ राजस्थान पहुंच सकते हैं.

katrina kaif and vicky kaushal

2 साल से रिलेशनशप में है विक्की-कैटरीना…

अपनी शादी की ख़बरों और अफ़ेयर पर अभी तक न ही विक्की कौशल ने चुप्पी तोड़ी है और न ही कैटरीना कैफ़ ने कुछ कहा है. दोनों सीधे शादी करके ही दुनिया के सामने अपने रिश्ते को स्वीकार करेंगे. बता दें कि दोनों कलाकारों का अफ़ेयर दो साल से अधिक समय से चल रहा है. अब दोनों अपने प्यार को नया नाम देने जा रहे हैं.

Back to top button