बॉलीवुड

रजिस्ट्रार को घर बुलाकर कोर्ट मैरिज करने की तैयारी में कैट- विक्की, एक-दूजे के बनेंगे जल्दी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कर रहें कोर्ट मैरिज। जानिए...

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की शादी 7 से 9 दिसंबर के बीच होने वाली है। लेकिन इस ग्रैंड शादी से पहले कैटरीना और विक्की कौशल रजिस्टर्ड मैरिज करना चाहते हैं। अब यह ख़बर निकलकर आ रही है।

Vicky And Katrina Wedding

गौरतलब हो कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) घर पर ही रजिस्ट्रार को बुला कर शादी करने के मूड में हैं। इतना ही नहीं विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के जुहू स्थित घर पर ही रजिस्ट्रार को बुलाने और शादी को रजिस्टर्ड करवाने की तैयारी हो चुकी है। आइए जानते है इसी से जुड़ी पूरी कहानी…

vicky kaushal and katrina kaif wedding

बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना की शादी को लेकर कई सारी डिटेल्स और तैयारियां आहिस्ते-आहिस्ते सामने आ रहीं हैं। लेकिन अभी तक इस कपल ने अपनी मैरिज को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया हैं। वहीं दूसरी तरफ़ अब जो ताजा रिपोर्ट्स आ रही है तो उनके मुताबिक यह बॉलीवुड कपल घर पर ही रजिस्ट्रार बुला कर शादी करने के मूड में अब आगे बढ़ रहा है।

विक्की कौशल के घर पर रजिस्ट्रार को बुलाने की चल रही प्लानिंग…

Vicky And Katrina Wedding

बता दें कि सूत्रों के अनुसार विक्की कौशल के जुहू स्थित निवास में ही रजिस्ट्रार को बुलाने और फॉर्मेलिटीज पूरी करवाने की तैयारी दोनों ही कलाकारों द्वारा की जा रही है। यही नहीं यह फॉर्मेलिटीज दोनों परिवार के लोगों की मौजूदगी में होंगी। बता दें कि इस दौरान रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी में दोनों परिवार की मौजूदगी के अलावा 3 विटनिस भी होंगे।

वहीं विक्की और कैटरीना स्पेशल मैरिज एक्ट, 1954 के तहत शादी करने जा रहें और ऐसी खबरें भी आ रहीं हैं कि राजस्थान में 9 दिसंबर के दिन कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी भी होगी।

‘सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवारा’ में एक-दूजे के बनेंगे कैट और विक्की…

Vicky And Katrina Wedding

वहीं मालूम हो कि 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवारा, जयपुर में विक्की और कैटरीना हमेशा के लिए एक- दूजे के हो जाएंगे और अभी लगातार शादी से जुड़ी तैयारियां चल रही है।

कपल ने अपने रिश्ते को आजतक नहीं किया सार्वजनिक…

Vicky And Katrina Wedding

वहीं एक विशेष बात यह है कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों बॉलीवुड कलाकार शादी के बंधन में बंधने जा रहें, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को आज़तक सार्वजनिक नहीं किया है।

इतना ही नहीं पिछले कुछ सालों से विक्की कौशल और कैटरीना के बीच में नजदीकियां चर्चा का विषय बन रही, लेकिन इसे लेकर किसी को कोई स्योरिटी नहीं थी और कुछ खास मौकों पर जब दोनों को साथ देखा गया तो इस बात की अफवाह फैलनी शुरू हो गई कि दोनों का अफेयर चल रहा है।

हर दिन निकलकर आ रही शादी की नई शर्तें…

katrina kaif and vicky kaushal

वहीं आख़िर में जानकारी के लिए बता दें कि एक न्यूज वेबसाइट को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी में शामिल होने वाले एक मेहमान ने बताया है कि आए दिन कैटरीना (Katrina Kaif) की शादी को कॉर्डिनेट कर रही टीम द्वारा नया नियम भेजा जाता है।

मेहमान ने कहा कि,” मैं नहीं जानता कि ये सब उनकी टीम कर रही है, या फिर कपल खुद अपनी शादी को इतना सीक्रेट रखना चाहता है। लेकिन हर दिन शादी में शामिल होने की नई शर्तें बता दी जाती हैं। ऐसे में ये शादी हो रही है या कोई स्टेट सीक्रेट है, जिसे इतना ज्यादा छुपाया जा रहा है। यह समझ से परे है।”

Back to top button