बॉलीवुड

सलमान के जीजा की लोगों ने कुत्ते से की तुलना, बोले- आयुष से अच्छा तो कुत्ते को लॉन्च कर देते

अभिनेता सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम (Antim – The Final Truth) बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करती हुई नज़र आ रही है. सलमान और उनके जीजा आयुष की यह फिल्म दुनियाभर में 25 नवंबर को रिलीज हुई है. फिल्म में टीवी की एक्ट्रेस महिमा मकवाना भी अहम रोल में हैं. महिमा की यह हिंदी सिनेमा में पहली फिल्म है.

antim

बता दें कि, सलमान खान इस फिल्म में एक सिख पुलिस वाले के रोल में देखने को मिल रहे हैं. वहीं आयुष शर्मा एक गैंगस्टर का किरदार अदा कर रहे हैं. वहीं महिमा और आयुष फिल्म में रोमांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. अब तक फिल्म का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक रहा है. चार दिनों में फिल्म ने करीब 21 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है.

antim

बता दें कि पहले दिन फिल्म ने 4.25 से 4.50 करोड़ रूपये की कमाई की थी. दूसरे दिन फिल्म में खाते में करीब 5 करोड़ रूपये आए और तीसरे दिन यानी कि रविवार को फिल्म का कलेक्शन 8 करोड़ रूपये रहा. वहीं फिल्म ने सोमवार को यानी कि चौथे दिन 3 करोड़ रूपये कमाए.

antim

फिल्म में सलमान का काम तो सराहा जा ही रहा है वहीं उनके जीजा आयुष शर्मा को भी शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही है. हालांकि आयुष जब नए-नए हिंदी सिनेमा में आए थे तब लोगों ने उन्हें सीरियस नहीं लिया था और सलमान को लोगों ने यह तक कह दिया था कि इससे अच्छा तो कुत्ते को लॉन्च कर देते.

salman khan and ayush sharma

बता दें कि आयुष को भी उनके साले सलमान खान ने लॉन्च किया है. उनकी हिंदी सिनेमा में पहली फिल्म ‘लवयात्री’ थी. यह फिल्म साल साल 2018 में आई थी जिसमें आयुष के अपोजिट अहम रोल में अभिनेत्री वरीना हुसैन ने काम किया था. फिल्म का प्रदर्शन ठीक-ठाक रहा था.

salman khan and ayush sharma

आयुष ने एक बार अपने एक साक्षात्कार के दौरान बताया था कि करियर के शुरुआत समय में उनके लुक्स का काफी अजाक उड़ाया जाता था और उन्हें लोगों से भला-बुरा सुनना पड़ा है. आयुष ने लवयात्री के समय कहा था कि, मुझे मेरे बारे में यह तक सुनने को मिला कि मैं लड़की की तरह दिखता हूं और मुझे डायलॉग बोलने में भी प्रॉब्लम आती है.

aayush sharma

सलमान के जीजा आयुष ने यह भी जताया था कि लोगों की मेरे बारे में सोच को लेकर मैं हैरान था. मैंने लोगों के कमेंट्स पढ़े थे जिसमें मुझे लोगों ने यह तक कहा कि मुझमे एक्टर वाली कोई खूबी नहीं है. मैं लड़की की तरह दिखता हूं. साथ ही मेरे बारे में यह तक कहा गया कि सलमान खान आयुष शर्मा से अच्छा तो कोई कुत्ता लांच कर देते.

aayush sharma

बता दें कि हाल ही में सलमान ने भी आयुष के बारे में बात की है और कहा है कि, आयुष ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है. सलमान ने भी आयुष के काम की तारीफ़ की है और कहा कि, डेब्यू के बाद से काम करने का उसे मौक़ा नहीं मिला लेकिन इस फिल्म में उसने सारी कसर निकाल ली है.

aayush sharma

बता दें कि आयुष ने सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा से शादी की थी. कपल के दो बच्चे हैं.

Back to top button