बॉलीवुड

कपिल की मां को देखते ही अभिषेक ने छूए पैर, लोग कर रहे बच्चन परिवार के संस्कारों की तारीफ़

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और अब फैंस को फिल्म की रिलीज का इंतज़ार है. ट्रेलर फैंस ने काफी पसंद किया है. अमिताभ ने खुद ट्रेलर देखकर अभिषेक की तारीफ़ की थी और बताया था कि उन्हें उनके काम पर गर्व है.

abhishek bachchan and amitabh bachchan

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि अभिषेक बच्चन हिंदी सिनेमा में अपने पिता की तरह सफल नहीं हो पाए हैं. हालांकि अमिताभ के दिए संस्कार हमेशा अभिषेक अपने साथ लेकर चलते हैं. इसका एक ताज़ा उदाहरण हाल ही में कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में देखने को मिला. जहां अभिषेक बॉब बिस्वास के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे.

abhishek bachchan and amitabh bachchan

इन दिनों अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में वे कपिल के शो पर पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह भी मौजूद थीं. शो पर अभिषेक और चित्रांगदा ने कपिल एवं उनकी टीम के साथ काफी मस्ती-मजाक किया. हालांकि मस्ती-मजाक के माहौल के बीच अभिषेक ने अपनी सीट से खड़े होकर कुछ ऐसा कर दिया कि उनकी हर कोई तारीफ़ कर रहा है.

abhishek and chitrangada

दरअसल, मस्ती-मजाक के माहौल के बीच अचानक से ही कुछ ऐसा हो गया कि अभिषेक बच्चन सामने बैठी कपिल शर्मा की मां के पास पहुंच गए और उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया. बता दें कि, कपिल शर्मा चित्रांगदा से फ्लर्ट कर रहे थे. तब ही अभिषेक भी मजाक में चित्रांगदा को छेड़ने लगे. हालांकि तब ही चित्रांगदा कहती हैं कि सामने मम्मी बैठी हैं, कुछ तो शर्म करो.

abhishek and chitrangada kapil sharma show

abhishek bachchan

बता दें कि कपिल की मां हर एपिसोड में दर्शक दीर्घा में बैठी हुई नज़र आती हैं और हाल ही में जब अभिषेक एवं चित्रांगदा बॉब बिस्वास के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे तब भी वे बैठी हुई थी. जब अभिषेक और कपिल चित्रांगदा से फ्लर्ट कर रहे थे तब एक्ट्रेस ने ऑडियंस की लाइन में इशारा करते हुए कहा कि, सामने मम्मी बैठी हैं.

abhishek and chitrangada k

चित्रांगदा की बात सुनकर अभिषेक बच्चन खड़े हो जाते हैं और कपिल से कहते हैं कि, ‘अरे कपिल पहले बताना चाहिए था ना, कहां है मम्मी?’ इसके बाद अभिषेक कपिल की मां की ओर बढ़ते हैं और उनके पास चले जाते हैं. अभिषेक बच्चन कपिल की मां के पैर छूते हैं और उनसे आशीर्वाद लेते हैं. इसके बाद वे वापस अपनी जगह पर आकर बैठ जाते हैं.

abhishek bachchan and amitabh bachchan

अभिषेक को ऐसा करते देख सभी फैंस तालिया बजाने लगते हैं. वहीं खुद कपिल भी अभिषेक को धन्यवाद देते हैं. वैसे आपको बता दें कि अभिषेक के इस काम की और बच्चन परिवार के संस्कारों की सोशल मीडिया पर भी खूब सरहाना की जा रही है. लोग अभिषेक को बेहद नम्र और प्रेम वाला इंसान बता रहे हैं.

abhishek bachchan and amitabh bachchan 3

अभिषेक और चित्रांगदा की फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ का निर्देशन दिया अन्नपूर्णा घोष ने किया है. . वहीं इसके निर्माता गौरव वर्मा, गौरी खान और सुजाउ घोष हैं.

bob biswas

इस फिल्म में अभिषेक एक अलग किरदार में देखने को मिलेंगे. फिल्म 3 दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी.

Back to top button