Viral

बिहार के सासाराम में अजीबोगरीब घटना, देवर से शादी पर अड़ी महिला, फिर उसके साथ यह हो गया

आपने यह डायलॉग तो सुना ही होगा कि प्यार और जंग में सब जायज है। आज बिहार के रोहतास जिला में इसका एक चरितार्थ रूप देखने को मिला। सासाराम में एक महिला ने देवर से शादी करने की जिद पकड़ ली। यह मामला घर- गांव तक ही सीमित नहीं रहा बल्कि यह मामला डीसीपी ऑफिस तक पहुंच गया। महिला ने डीसीपी ऑफिस के सामने जमकर हुड़दंग मचाई।

DCP कार्यालय के बाहर हंगामा करते देख कुछ पुलिस वाले ने उसे शांत कराने की कोशिश की लेकिन महिला तो अपने प्यार को लेकर पागल थी। उसने पुलिस की एक न सुनी और पुलिस के साथ भी धक्का-मुक्की कर डाली। वो तो शुक्र यह रहा कि काफी देर बाद इस मामले को शांत कराया जा सका।

बिहार के रोहतास जिले के सासाराम में एक महिला ने अपने देवर से शादी करने की जीद पर अड़ी हुई है। महिला देवर से शादी करने के लिए इतनी व्यग्र है कि उसने आव देखा न ताव और पहुंच गई डीसीपी कार्यालय, और फिर जमकर वहां बवाल मचाया। डीसीपी ऑफिस के बाहर यह विवाहित महिला घंटों देर तक हल्ला हंगामा करती रही।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमृता नाम की इस महिला ने अपने ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का केस लगाया था, बुधवार को इशी मामले पर कोर्ट ने सुनवाई करते हुए महिला के आरोपों को बेबूनियाद पाया और आरोपियों को जमानत दे दिया। इसके बाद अमृता का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच गया।

अमृता नाम की इस महिला का कहना है कि वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती। उसे किसी भी हाल में अपने देवर राकेश से शादी करनी है। अपनी इसी मांग को लेकर महिला सासाराम में हंगामा करने लगी । महिला को शांत कराने के लिए टाउन थाना की महिला पुलिस टीम वहां पहुंची लेकिन इस महिला ने उन सभी पुलिसकर्मियों की भी एक न सुनी । बाद में भारी मशक्कत के बाद उस महिला को वहां से हटाया गया।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सासाराम के तिलौथू की रहने वाली अमृता ने 2018 में पन्नालाल सिंह से शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद महिला ने अपने पति और ससुराल वालों पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। इस महिला ने इसी मुद्दे को लेकर थाने में केस भी दर्ज कराया था। बुधवार को यह मामला पुलिस से कोर्ट में पहुंचा।

25 नवंबर को कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए सभी आरोपियों को बरी कर दिया। अमृता ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके ससुराल वालों ने उसके खाते में 6 लाख रुपये की रकम जमा कराई थी और इसके एवज में महिला से किसी और से दूसरी शादी करने के लिए कहा था। इसके बाद महिला ने किसी और को न चुनकर अपने देवर से ही शादी करने की ठानी। जिसे लेकर यह सारा बवाल मचा है

Back to top button