बॉलीवुड

शो के बिच में रो पड़ी कॉमेडियन भारती सिंह, इस वजह से माँ नहीं बनना चाहती हैं

आज दुनिया में सबसे महंगी अगर कोई चीज है तो वह है हंसी खुशी । हैप्पीनेस को अरबपति और खरबपति भी खरीद नहीं सकते, और ना ही इसे ताकत के बल पर जीता जा सकता है। यहां तक कि दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश के सबसे शक्तिशाली आदमी यानी अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन भी इसे काबू में नहीं कर सकते हैं। आज के तनावग्रस्त दुनिया में हंसी खुशी बांटने वाले कुछ चंद कलाकारों में भारती सिंह का नाम जाना जाता है।

कॉमेडियन भारती सिंह को कौन नहीं जानता! हिंदी कॉमेडी शो की जानी-मानी चेहरा है भारती सिंह। कॉमेडियन भारती सिंह की सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छा फैन फॉलोइंग है। इसका एक रीजन यह भी है कि भारती सिंह सोशल मीडिया पर अच्छा खासा टाइम सक्रिय रहती हैं, लेकिन सबको हंसाने वाली भारती सिंह के जीवन में एक बार ऐसा भी समय आया जिसने उन्हें अंदर से झकझोर कर रख दिया । कोरोना में हम सब में से बहुत लोगों ने बहुत कुछ खोया है।

इस कोरोना की मार से भारती भी अछूती नहीं हैं। भारती सिंह ने एक शो के दौरान यह बताया कि पूर्व में उनके साथ ऐसा कुछ हुआ था जिसके कारण वह बहुत परेशान हो गई थीं। इस कोरोना वायरस ने भारती के बेबी प्लैनिंग पर भी जबरदस्त प्रभाव डाला।

डांस रियलिटी शो के दौरान भारती सिंह ने एक ऐसा खुलासा किया था जिसके बाद सभी लोगों की आंखों में पानी आ गया। उस दौरान भारती खुद भावुक हो गई थीं। इस शो के दौरान मौजूद सोनू सूद और नोरा फतेही समेत कई लोग भारती की बात से बेहद भावुक हो गए थे। भारती सिंह ने अपने मां बनने को लेकर कुछ ऐसी बातें कहीं जिससे सबकी आंखें नम हो गई। इसके बाद उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने उन्हें संभाल लिया। उस शो में क्या हुआ था आपको बताते हैं विस्तार से।

जिस शो के बाद भारती भावुक हो गईं उस दौरान कि कहानी यह है कि उस शो में लगभग 2 महीने का बच्चा कोरोना पॉजिटिव हो गया था। जो तमाम कोशिशों के बाद भी नहीं बचाया जा सका। इसी के बाद भारती रोते हुए कहने लगी हमें इस बीमारी ने तोड़ दिया। दरअसल इसी शो के बाद भावुक हो गई थी भारती सिंह।

उन्होने आगे कहा कि पिछले कुछ वक्त से हर्ष लिंबाचिया और मैं शादी के बाद बेबी प्लैनिंग कर रहे थे लेकिन इन सब चीजों को देखकर मैं बिल्कुल टूट गई हूं और अब इन सब के लिए मन नहीं करता। यह पल अब इतना भावुक हो गया है कि मैं इसे लेकर अपने पति से बात भी नहीं कर पाती क्योंकि मैं बिल्कुल इस तरह से रोना नहीं चाहती हूं।

कॉमेडियन भारती ने अभी बताया कि उनकी मां भी एक समय में कोरोना से संक्रमित हो गई थीं। इसको लेकर भारती ककी चिंता काफी बढ़ गई। भारती ने कहा कि, एक समय मम्मी का फोन आया था। उन्होने बताया कि कोरोना से सामने रह रहे एक अंकल की मृत्यु हो गई है और इसके बाद वह फूट फूट कर रोने लगीं। मुझे डर लगा कि कहीं मेरी मां को भी लेकर किसी दिन ऐसा फोन ना आ जाए।

भारती सिंह के भावुक पल हालांकि अब पुराने हो चुके हैं। इन दिनों भारती अपनी फैट कम करने के कारण खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं और आजकल अपने फैन्स को हसाने के लिए अपने काम में लग गई हैं।

Back to top button