बॉलीवुड

ऐश्वर्या को इन हरकतों के कारण जया ने कह दिया था नर्स, कहा- आराध्या ने मिस वर्ल्ड को नैनी रखा है

भारतीय संस्कृति में सास और बहू का रिश्ता काफी अहम हालांकि काफी अलग माना जाता है. कभी प्यार तो कभी तकरार से जुड़ा हुआ यह रिश्ता रहता है. वहीं हिंदी सिनेमा में भी अक्सर सास-बहू की जोड़ियों के बारे में बातें होते रहती है. आज के समय में अभिनेत्री जया बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की सास-बहू की जोड़ी भी ख़ूब लोकप्रिय हैं.

aishwarya rai and jaya bachchan

बता दें कि जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच रिश्ता काफी मजबूत है. सास-बहू की इस जोड़ी के बीच हमेशा से ही एक ख़ास बॉन्डिंग देखने को मिली है. कई मौकों पर दोनों अभिनेत्रियां एक-दूसरे के प्रति प्यार लुटाती हुई नजर आई हैं. जो इस बात का साफ़-साफ़ संकेत देते हैं कि हिंदी सिनेमा में सास-बहू की यह जोड़ी सबके लिए प्रेरणा है.

हालांकि एक बार जया ने ऐश्वर्या को नर्स कह दिया था. लेकिन जब आपके इसके पीछे की वजह जानेंगे तो आपके चेहर पर भी मुस्कान आ जाएगी. तो चलिए आपको बताताए है कि जया ने ऐसा क्यों और किस वजह से कहा था.

aaradhya bachchan

बता दें कि, ऐश्वर्या ने जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के बेटे एवं अभिनेता अभिषेक बच्चन से साल 2007 में शादी की थी. दोनों कलाकार शादी के 4 साल बाद साल 2011 में माता-पिता बने थे. इस दौरान ऐश्वर्या ने नवंबर 2011 में बेटी आराध्या को जन्म दिया था. आराध्या के जन्म के बाद जया ने एक साक्षात्कार दिया था जो कि खूब सुर्ख़ियों में रहा था.

जया बच्चन से साक्षात्कार में ऐश्वर्या से संबंधित सवाल भी किया गया था. उनसे पूछा गया था कि, ऐश्वर्या राय कैसी मां हैं? इसका जया ने बड़ा ही मजेदार और शानदार जवाब दिया था. बहू की तारीफ़ करते हुए जया बच्चन ने कहा था कि ऐश्वर्या एक शानदार मां है. जबकि इसी बीच जया ने ऐश्वर्या को नर्स कह दिया था.

jaya bachchan and aishwarya rai bachchan

बहू ऐश्वर्या के बारे में बात करते हुए आगे जया ने कहा था कि, ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के सारे काम खुद ही करती है वे किसी नैनी या मेड के भरोसे अपनी बेटी को नहीं छोड़ती हैं. जया ने बताया था कि, ‘ऐश्वर्या के जैसा आराध्या का ध्यान कोई नहीं रख सकता है. मैं ऐश्वर्या के केयरिंग नेचर को देखते हुए उन्हें चिढ़ा भी देती हूं कि, मेरी पोती आराध्या बहुत लकी लड़की है कि, उसने एक मिस वर्ल्ड को अपनी नर्स बना रखा है. वहीं आगे एक्ट्रेस ने कहा था कि, ऐश्वर्या की ये सभी बातें मुझे बहुत अच्छी लगती हैं.

jaya bachchan and aishwarya rai bachchan

वहीं जया बच्चन ने मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर के शो पर भी अपनी बहू ऐश्वर्या की तारीफों के पुल बंधे थे. करण से बात करते हुए जया बच्चन ने कहा था कि, मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं और मैंने ऐश्वर्या से हमेशा प्यार किया है. ऐश्वर्या जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही जमीन से जुड़ी हुई भी हैं.

अमिताभ बच्चन से भी मजबूत है ऐश्वर्या के रिश्ते..

बता दें कि, ऐश्वर्या के रिश्ते सास जया के साथ ही अपने ससुर अमिताभ बच्चन से भी बहुत मजबूत हैं. अपनी बेटी श्वेता की तरह ही बहू ऐश्वर्या को भी अमिताभ बच्चन प्यार देते हैं, जबकि ऐश्वर्या के दिल में भी बिग बी के लिए काफी प्यार और सम्मान हैं. वे सार्वजनिक मौकों पर भी अमिताभ बच्चन के पैर छूती हुए देखी गई हैं.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो जया बच्चन लंबे समय से फ़िल्मी दुनिया से दूर है वे फिलहाल राजनीति में सक्रिय है. वहीं कई सालों के बाद ऐश्वर्या फिल्मों में वापसी कर रही है. उनकी आगामी फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ है जो कि एक तमिल फिल्म है. यह अगले साल प्रदर्शित होगी.

Back to top button