बॉलीवुड

सोनू निगम ने 15 साल छोटी लड़की को 7 साल डेटिंग करने के बाद की शादी, देखें चुनिंदा तस्वीरें

सोनू निगम (Sonu Nigam) भारत के मशहूर सिंगर में शुमार होते है. सोनू न सिर्फ अपने गानों को लेकर बल्कि अपने विवादों को लेकर भी चर्चा में छाएं रहते है. ‘सूरज हुआ मद्धम’ और ‘अभी मुझ में कहीं ‘ जैसे गानों को अपनी आवाज देने वाले सोनू निगम का म्यूजिक की दुनिया में काफी बड़ा नाम है. दिलों को सुरों से जोड़ने वाले इस गायक की लव लाइफ भी काफी इंटरेस्टिंग है. उनकी निजी जिंदगी के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं. आज हम आपको इस फेमस सिंगर की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं.

singer sonu nigam love story

ख़बरों की माने तो सोनू और मधुरिमा की पहली मुलाकात एक प्रोग्राम के दौरान हुई थी. पहली ही मुलाकात में दोनों ने ये सोच लिया था कि वे आगे भी लगातार मिलते रहेंगे. पहली मुलाकात के बाद से ही दोनों के बीच की दोस्ती काफी बढ़ गई थी. सोनू निगम और मधुरिमा ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. समय के साथ मुलाक़ात होते-होते दोनों का प्यार परवान चढ़ते गया. दोनों ने करीब सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली.

singer sonu nigam love story

इन दोनों के रिश्ते में दिलचस्प बात ये हैं कि मधुरिमा सोनू निगम से 15 साल छोटी है. उम्र के फासले के साथ साथ दोनों के समाने एक और मुश्किल खड़ी थी. दरअसल सोनू ब्राह्मण थे और मधुरिमा बंगाली परिवार से आती थी. मगर दोनों ने इस चीज को अपने प्यार के आड़े नहीं आने दिया. इस लव कपल ने 14 फरवरी, 2002 यानी वेलेंटाइन डे ​के दिन एक दूसरे से शादी कर ली. सोनू निगम की शादी में सभी मेहमानों को सिर्फ शाकाहारी खाना ही परोसा गया था.

sonu nigam

sonu nigam

sonu nigam

sonu nigam

singer sonu nigam love story

सोनू निगम की शादी में शिल्पा शेट्टी, सिंगर अभिजीत और अनूप जलोटा के साथ तकरीबन 700 मेहमान शामिल हुए थे. इन दोनों की शादी के करीब 5 साल बाद वर्ष 2007 में उनके घर बेटे नेवान का जन्म हुआ. सोनू का बेटा नेवान भी पिता की तरह ही गाने में रुचि रखता है. सोनू उन्हें गाना सिखाते हैं. मधुरिमा को भी गाने सुनने के साथ ही गाना भी पसंद है. सिंगर के फॉरेन टूर पर या फिर किसी कॉन्सर्ट या किसी शो में, उनके आउटफिट्स मधुरिमा खुद डिजाइन करती हैं. बता दें कि सोनू की पत्नी मधुरिमा का अपना काउचर ब्रांड है ‘मधुरिमा निगम’ के नाम से.

singer sonu nigam love story

सोनू निगम की वाइफ मधुरिमा लाइमलाइट से कोसो दूर रहती हैं और अपने परिवार को संभालती हैं. यहां तक की उन्हें सोनू के साथ पार्टियों में भी कभी -कभार ही देखा जाता है. एक बार खुद सिंगर सोनू निगम ने कहा था कि मधुरिमा में वह सारी खूबियां हैं जो एक आइडियल पत्नी में होनी चाहिए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)

बता दें कि सोनू निगम ने इंडो-पॉप म्यूजिक के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा और उसके बाद उन्होंने ऐसे-ऐसे गाने गाए कि वह और उनकी आवाज़ लोगों के दिलों में घर कर गई. डेटिंग पर हमेशा ही सोनू – मधुरिमा को लव सॉन्ग सुनाते थे. बता दें कि मधुरिमा के दिल में सोनू के लिए प्यार फिल्म ‘बॉर्डर’ के गाने ‘हमें तुमसे मोहब्बत हो गई है’ को सुनने के बाद ज्यादा जागा था.

Back to top button