बॉलीवुड

क्या कियारा आडवाणी ने फोटोशूट के लिए सारे कपड़े उतार दिए थे? फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने खोला राज

डब्बू रतनानी बॉलीवुड के जाने माने फोटोग्राफर हैं। वे हर साल बॉलीवुड सितारों को लेकर एक कैलेंडर लॉन्च करते हैं। इसमें फिल्मी सितारों की हॉट तस्वीरें होती हैं। उनका कैलेंडर हर साल बड़ा वायरल होता है। 2021 के कैलेंडर के लिए भी उन्होंने कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का फोटोशूट किया था। इसमें ‘शेरशाह’ फेम कियारा आडवाणी भी शामिल थी।

दो सालों से टॉपलेस हो रही कियारा

kiara-advani

कियार बीते दो वर्षों से लगातार डब्बू रतनानी के लिए टॉपलेस फोटोशूट कराते आ रही है। बीते वर्ष उन्होंने एक पत्ते से अपने शरीर को ढककर बिना कपड़ों वाला टॉपलेस फोटोशूट करवाया था। वहीं इस साल वे समंदर किनारे रेत में बिना टॉप के लेटी दिखाई दी।

लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

kiara-advani

कियारा के इस टॉपलेस फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था। लोग उन्हें खूब ट्रोल करने लगे थे। उन्हें भद्दी-भद्दी कमेंट्स भी मिल रही थी। ऐसे में कुछ लोगों के मन में ये भी सवाल आया कि क्या इस फोटोशूट के लिए कियारा ने सच में अपने सभी कपड़े उतार दिए थे? इस बात का खुलासा खुद कियारा का टॉपलेस फोटो क्लिक करने वाले फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने किया था।

क्या सच में हुई थी टॉपलेस?

kiara-advani

कियारा के टॉपलेस फोटोशूट पर जिस तरह से उन्हें ट्रोल किया गया उस पर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था –

कियारा को जिस तरह से ट्रोल किया जा रहा है, वह बेहद अजीब है। मैंने इसके बारे में

इंटरनेट पर देखा है। लोग उन्हें पूरे कपड़े उतारने के लिए ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन सच्चाई ये है कि वह सच में टॉपलेस नहीं हुई थी। हमने बस कैमरे के खास एंगल का इस्तेमाल कर उनकी ऐसी तस्वीरें ली थी।

फोटो को इस तरह से क्लिक किया गया था कि कियार ग्लैमरस लगे और हमे एक खास एंगल भी मिल जाए। आपको भले यह महसूस न हुआ हो लेकिन वह असल में टॉपलेस नहीं हुई थी।

बताते चलें कि सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी अपने कैलेंडर लॉन्च के लिए कियारा के अलावा सनी लियोनी, आलिया भट्ट, अनन्या पांडे जैसे सितारों का फोटोशूट भी कर चुके हैं।

kiara-advani

लोगों की ट्रोलिंग पर क्या बोली कियारा?

kiara advani

अपने टॉपलेस फोटोशूट और लोगों की ट्रोलिंग को लेकर कियारा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। वह कुछ समय पहले अरबाज खान के टॅाक शो पर आई थी। यहां अरबाज ने उनसे ट्रोलिंग को लेकर सवाल पूछा। इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मैं ट्रोलर्स पर ध्यान नहीं देती हूं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें अपने फोटोशूट पर आए कमेंट की कोई जानकारी नहीं है।

दरअसल कियारा सिर्फ अपने काम पर फोकस करना पसंद करती हैं। लोग क्या कहते हैं इससे उन्हें कोई खास फर्क नहीं पड़ता है।

इन फिल्मों में आएंगी नजर

kiara advani

काम की बात करें तो कियारा को हम सभी ने आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शेरशाह फिल्म में देखा था। ये फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। इस फिल्म ने उन्हें और भी लोकप्रिय बना दिया था। अब वे जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म जुग जुग जियो में दिखाई देंगी। इसमें उनके साथ अनिल कपूर और नीतू कपूर की जोड़ी भी नजर आएगी। वहीं वे कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया-2 में भी दिखाई देंगी।

Back to top button